होम / Beauty Tips Of Samthaan: सामंथा के जीरो फिगर का राज, जाने उनका डाइट और वर्कआउट प्लॉन

Beauty Tips Of Samthaan: सामंथा के जीरो फिगर का राज, जाने उनका डाइट और वर्कआउट प्लॉन

Simran Singh • LAST UPDATED : May 3, 2023, 7:28 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Beauty Tips Of Samthaan,दिल्ली: क्या आप भी अपने आप फिट और खूबसूरत बनाना चाहता है लेकिन सबको ये नहीं पता होता कि आखिर वो इसके लिए करें क्या किसी को सही डाइट नहीं पता तो किसी को एक्सरसाइज इसलिए हम हर दिन आपके लिए इससे जुङी जानकारी लाते रहते हैं। तो आज के इस रिपॉर्ट में हम बताएगें उस एक्टेस की, जिनके Transformation ने सभी को चौंका दिया। हम बात कर रहें हैं। साउथ की मशहूर अदाकारा सामंथा की।

एक्ट्रेंस की खूबसूरत का राज

साउथ की खूबसूरत और पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा काफी दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं हालांकि पर्सनल लाइफ के अलावा सामंथा अपनी एक्टिंग, खूबसूरती और फिटनेस के लिए भी चर्चा में बनी रहती हैं। सामंथा अपनी फिटनेस के लिए क्या-क्या करती हैं। यह बात लाखों लोग जानना चाहते हैं।

जानवारों से सामंथा नहीं लेती प्रोडक्ट

सामंथा भी बहुत से बॉलीवुड स्टार्स की तरह वीगन डाइट फॉलो करती हैं। वह एनिमल्स से मिलने वाले किसी भी प्रोडक्ट को यूज नहीं करती। वहीं अपनी बॉडी में प्रोटीन की कमी को पूरा करने के लिए सामंथा खूब सारी दालें और अनाज खाना पसंद करती हैं।

Samantha Ruth Prabhu PC- Social Media
Samantha Ruth Prabhu PC- Social Media

सामंथा का वर्कआउट

लेकिन बात सिर्फ डाइट पर ही खत्म नहीं होती सामंथा फिट रहने के लिए वर्कआउट भी करती हैं। फिट रहने के लिए सामंथा जिम से लेकर योग तक को अपनी एक्सरसाइज़ में शामिल करती हैं। सामंथा स्ट्रेंथ ट्रेनिंग के अलावा, योग, रनिंग और पिलाटेस करना भी पसंद करती हैं। जिनका वीडियो आप उनकी सोशल मीडिया हैंडल्स पर भी देख सकते हैं। सामंथा आए दिन अपने वर्कआउट सेशन की वीडियो और फोटो फैंस के लिए पोस्ट करती रहती हैं।

Samantha PC- Social Media
Samantha PC- Social Media

सामंथा का फीटनस फॉर्मूले

सामंथा सीज़नल और लोकल फॉर्मूले पर यकीन करती हैं। वह ज्यादातर लोकल खाना और सीजनल फूड को डाइट में शामिल करती हैं। साथ ही सामंथा खुद को शुगर और प्रॉसेस्ड फूड से दूर रखती हैं। इसके अलावा खुद को फिट हाइड्रेट रखने के लिए सामंथा पानी के साथ-साथ हर दिन नारियल पानी और जूस पीना पसंद करती हैं।

सामंथा की डाइट जान कर तो आप समझ ही गए होगें कि आखिरकार उनके Transformation का राज क्या है। साथ ही आप भी सामंथा की टिप्स फॉलो करके खुदको हेल्दी और फिट बना सकते हैं। जिससे ना सिर्फ आप खूबसूरत दिखेगें बल्कि आप कई बिमारियों से भी बचे रह सकते हैं।

 

ये भी पढ़े: गर्मी में डायबिटीज मरीजों के लिए फायदेमंद हैं ये 3 सब्जियाँ

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT