होम / Shah Rukh Khan Jawan: दीपिका को फिल्म 'जवान' में मां के रोल के लिए शाहरुख ने कैसे मनाया, किंग खान ने किया खुलासा

Shah Rukh Khan Jawan: दीपिका को फिल्म 'जवान' में मां के रोल के लिए शाहरुख ने कैसे मनाया, किंग खान ने किया खुलासा

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : September 16, 2023, 9:58 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Shah Rukh Khan Jawan: ‘जवान’ में दीपिका पादुकोण अपने छोटे से किरदार से फैंस के दिलों पर छा गई हैं। इसमें दीपिका मां की भूमिका में नजर आ रही हैं, जिसके लिए शाहरुख खान ने उन्हें इस तरह से मनाया था। शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचा रही है।

फिल्म में शाहरुख को डबल रोल और कई अलग-अलग वेशों में दिखाया गया है, जो फैंस को खूब एंटरटेन कर रहा है। सिर्फ शाहरुख खान ही नहीं फिल्म में नजर आ रहे और भी किरदारों की फैंस खूब सराहना कर रहे हैं। उन्हीं में से एक किरदार दीपिका पादुकोण की भी है।

‘पठान’ में शाहरुख खान के साथ जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाने के बाद दीपिका पादुकोण ने फिल्म ‘जवान’ में भी कैमियो किया है। हालांकि इस फिल्म में दीपिका एक छोटे से किरदार में नजर आ रही हैं, लेकिन इस छोटे से किरदार में ही दीपिका ने फिल्म में जान डाल दी है।फैंस को उनका काम बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है। शायद अब तक जो अवतार नहीं देखा है किसी फैंस ने दीपिका को सिल्वर स्क्रीन पर वो फिल्म जवान में दिख गया।

दीपिका पहली बार इस फिल्म में मां के किरदार में नजर आई हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि दीपिका से फिल्म में मां का रोल निभाने के लिए पूछने में किंग खान को कितनी झिझक हुई थी? शाहरुख ने खुद ये पूरा किस्सा अपने हालिया इंटरव्यू में बताया है।

फिल्म ‘जवान’ के लिए नहीं ली दीपिका ने कोई फीस

दरअसल हाल ही में फिल्म ‘जवान’ की सक्सेस प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी। इस इवेंट में शाहरुख के अलावा फिल्म के डायरेक्टर एटली, दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा और लेहर खान भी मौजूद नजर आए। इसी इंवेट के दौरान शाहरुख और दीपिका ने कुछ ऐसे खुलासे किए, जिसके बारे में शायद ही आपको पता हो। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए हमें ये पता चला कि इस फिल्म के लिए दीपिका ने कोई फीस नहीं ली है। वहीं इसी दौरान शाहरुख ने ये भी खुलासा किया कि दीपिका को उन्होंने इस रोल के लिए कैसे मनाया था।

फिल्म में मां के रोल के लिए दीपिका को कैसे मनाये किंग खान

फिल्म जवान की सक्सेस प्रेस कॉन्फ्रेंस के वक्त किंग खान ने बताया कि ‘एटली ने जब मुझे ये बताया कि एक कैमियो रोल के लिए वो दीपिका पादुकोन को अपनी फिल्म जवान में लेना चाहते हैं और एटली ये भी चाहते थे की येऑफर में खुद दीपिका के पास लेकर जाऊ और उसे इस रोल के लिए मनाऊ। तो मुझे थोड़ा अजीब लगा था। मुझे अभी भी अच्छे याद है, फिल्म पठान के सेट पर ही मैंने दीपिका से इस फिल्म के बारे में बात कर ली थी।’

दीपिका ने मां के रोल के लिए हामी भर कर शारुख को कर दिया सरप्राइज

शाहरुख खान कहते हैं कि, ‘जब हम पठान फिल्म के बेशर्म रंग गाने की शूटिंग कर रहे थे।तो मैंने सेट पर देख रहा था और पास में पूजा मेरी मैनेजर खड़ी थीं तो मैंने पूजा’ से कहा कि तुम जाकर दीपिका से पूछो कि क्या वो मेरी अगली फिल्म में एक मां का रोल प्ले करना चाहेंगी।

पूजा दो सेकेंड में ही वापस आ गईं औरपूजा ने कहा कि दीपिका ने फिल्म के लिए हामी भर दी है। उसने कहा, जब शाहरुख कहें, मैं रेडी हूं। शाहरुख ने बताया कि वो दीपिका के जवाब से सरप्राइज हो गए थे। दीपिका ने प्रूव कर दिया कि वो बड़ी दिल वाली एक्ट्रेस हैं।

शाहरुख ने दीपिका के बारे में बात करते हुए आगे ये भी कहा कि, ‘दीपिका को हमने पागल बना दिया था। उसने सोचा था कि मैं एक छोटा सा रोल करने आई थी। लेकिन उनके साथ हमने पूरी फिल्म शूट कर ली। इसके बाद शाहरुख ने दीपिका का शुक्रिया भी अदा किया।’

ये भी पढ़े: 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024 के बीच अनुष्का शर्मा और बच्चों संग समय बिताने के लिए मुंबई लौटे Virat Kohli! नेटिजन्स ने दिए रिएक्शन -Indianews
Revanth Reddy Summoned : तेलंगाना के सीएम को दिल्ली पुलिस का समन, अमित शाह के वीडियो से जुड़ा है मामला
PM Modi: दिल्ली कोर्ट ने पीएम मोदी पर किसी भी चुनाव लड़ने पर 6 साल का प्रतिबंध लगाने की मांग वाली याचिका को किया खारिज
X Down in India: 5 दिन के अंदर दूसरी बार डाउन हुआ एक्स, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दिया रिएक्शन-Indianews
Kangana Ranaut ने रामायण में Ranbir Kapoor को भगवान राम के रूप में साइन करने पर की आलोचना, नितेश तिवारी पर किया कटाक्ष -Indianews
आम चुनाव 2024, दूसरे चरण के बाद भी कंफ्यूजन
PM Modi:अंकोला की फल विक्रेता मोहिनी गौड़ा से पीएम मोदी ने की मुलाकात-Indianews
ADVERTISEMENT