होम / Dipika And Shoaib: शोएब ने दीपिका की तरफ से दिया ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहां हमारी वजह से लोगों के घर चल रहे हैं

Dipika And Shoaib: शोएब ने दीपिका की तरफ से दिया ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहां हमारी वजह से लोगों के घर चल रहे हैं

Simran Singh • LAST UPDATED : March 9, 2023, 12:11 pm IST

इंडिया न्यूज:(Dipika And Shoaib) टेलीविजन एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ अब मां बनने वाली हैं। वही प्रेगनेंसी के दौरान दीपिका अपनी वीडियोस यूट्यूब पर डालो अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। इसके साथ ही बता दे पिछले कुछ समय से दीपिका कक्कड़ और उनके परिवार को टोल किया जा रहा है। कई लोग उनके प्रेगनेंसी को फेक बता रहे हैं। तो कुछ लोग उनके पति शोएब इब्राहिम के प्यार पर सवाल उठा रहे हैं इसीलिए अपनी पत्नी की तरफ से शोएब ने अपने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

शोएब इब्राहिम ने कहा

शोएब ने जिस तरह से ट्रोलर्स को जवाब दिया है। उसमें वीडियो की शुरुआत में सीरियल के सेट पर होली खेलते हुए वो नजर आ रहे हैं। उसके बाद वह ट्रोलर्स की बात करना शुरू कर देते हैं। जिसमें वह कहते हैं मैं हर चीज पर बात नहीं कर सकता। हम गंद में नहीं घुसना चाहते हैं लेकिन अब कहना पड़ेगा कि हम अल्लाह के शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने हमें इतनी इज्जत नवाजी है कि हमारे वजह से लोगों के घर चल रहे हैं। इस बात को आगे जोड़ते हुए शोएब कहते हैं कि पिछले ब्लॉक में मैंने यही कहा था। जिसके बाद मुझे घमंडी कहा जाने लगा लेकिन यह सच है। शोएब आगे कहते हैं कि हम लोग करना चाहे तो बहुत कुछ कर सकते हैं लेकिन हमें उसमें पड़ना ही नहीं है। आप लोग कहते हैं कि दीपिका के लिए मैं कुछ नहीं करता, आप लोग हमें देखने आते हैं कि मैं अपनी पत्नी के लिए क्या करता हूं और क्या नहीं। इसके अलावा कुछ लोग कह रहे हैं कि सबा ने हमारी एनिवर्सरी में कोई गिफ्ट नहीं दिया सच कहूं तो हम इन सब चीजों से बहुत आगे बढ़ चुके हैं।

दीपिका कक्कड़ ने भी ट्रोलर्स को दिया जवाब

दीपिका ने अपनी ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए कहा। इस बार हम लोगों ने आपको महिने भर का कंटेंट दे दिया है। जाइए अपना त्यौहार मना लीजिए वही दीपिका की बात को खत्म करते हुए शोएब कहते हैं कि हमारी वजह से कई लोगों के चैनल चल रहे हैं।

इस बयान के बाद कई लोग इन्हें रूट और एटीट्यूड में भरा हुआ बता रहे हैं लेकिन कई लोगों का ये भी कहना है किसी की पर्सनल लाइफ में इंटरफेयर करना किसी को भी रास नहीं आएगा उनका कहना सही हैं।

 

ये भी पढ़े: होली पर हिट साबित हो रही रणबीर-श्रद्धा की ‘तू झूठी मैं मक्‍कार’, पहले दिन कमाए इतने करोड़

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT