होम / हस्ते-हस्ते कुर्सी से गिर पड़ा शख्स, अचानक आया हार्ट अटैक, CCTV में दिखा लाइव मौत का तमाशा!

हस्ते-हस्ते कुर्सी से गिर पड़ा शख्स, अचानक आया हार्ट अटैक, CCTV में दिखा लाइव मौत का तमाशा!

Prachi Jain • LAST UPDATED : October 25, 2024, 5:03 pm IST
ADVERTISEMENT
हस्ते-हस्ते कुर्सी से गिर पड़ा शख्स, अचानक आया हार्ट अटैक, CCTV में दिखा लाइव मौत का तमाशा!

Sudden Death Video: प्रकाश सिंह बघेल के इस अचानक निधन ने एक सच्चाई को उजागर किया कि जिंदगी और मौत का कोई ठिकाना नहीं। इसलिए हर दिन को एक अनमोल तोहफे की तरह जीना चाहिए।

India News (इंडिया न्यूज), Sudden Death Video: कहते है व्यक्ति का दुनिया में आना और दुनिया से जाना तय नहीं होता कि कब किसका बुलावा आ जाए और वो सब छोड़-छाड़ के निकल ले। इसका लाइव प्रसारण आज हम आपको दिखाएंगे जिसे देखकर आपकी आंखें ये सोचने पर मजबूर हो जाएंगी की ये एक ही पल में हुआ तो हुआ क्या? यह कहानी रीवा शहर के एक नौजवान शख्स प्रकाश सिंह बघेल की है, जो हमेशा की तरह अपने दोस्तों के साथ बैठा था। हंसी-मजाक, बातचीत और खुशियों में डूबे हुए ये पल किसी भी अनहोनी से बेखबर थे। सिरमौर चौराहे पर एक दुकान के अंदर वह अपने दोस्तों के साथ जिंदगी के मजे ले रहा था, और किसी को अंदाजा नहीं था कि कुछ पलों में ही यह सब कुछ बदल जाएगा।

मां की लाश के साथ 3 महीने तक बेटा करता रहा ये कांड? दरवाजा खुला तो अंदर का नजारा देख लोगों के उड़ गए होश

गश खाकर जमीन पर गिरना

प्रकाश का अचानक से गश खाकर जमीन पर गिरना सबके लिए चौंकाने वाला था। पहले तो उसके दोस्तों को समझ नहीं आया कि आखिर क्या हो गया। उन्होंने उसे उठाने की कोशिश की, उसे पानी पिलाया, और उसे होश में लाने का हर संभव प्रयास किया। लेकिन वह पल तो किसी अज्ञात संदेश के साथ आया था—प्रकाश की सांसें थम चुकी थीं।

विज्ञान की दुनिया की सबसे बड़ी खोज हुई लीक, 17 हजार साल पुराने इस बच्चे ने वैज्ञानिकों को भी कर दिया सन्न!

उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने बताया कि प्रकाश की मौत दिल का दौरा पड़ने से हो चुकी थी। यह घटना केवल दोस्तों के लिए ही नहीं, बल्कि पूरे रीवा शहर के लिए भी एक गहरी सोच छोड़ गई। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस सीसीटीवी वीडियो ने लोगों को यह अहसास दिलाया कि जिंदगी कितनी नाजुक और अनिश्चित हो सकती है।

अचानक हुआ निधन

प्रकाश सिंह बघेल के इस अचानक निधन ने एक सच्चाई को उजागर किया कि जिंदगी और मौत का कोई ठिकाना नहीं। इसलिए हर दिन को एक अनमोल तोहफे की तरह जीना चाहिए।

कहीं मिल जाए अघोरी साधु तो भूल कर भी ना करें ये 5 काम, नर्क बन जाएगी जिंदगी

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों का हम यह दावा नहीं करते कि ये जानकारी पूर्णतया सत्य एवं सटीक है।पाठकों से अनुरोध है कि इस लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। इंडिया न्यूज इसकी सत्यता का दावा नहीं करता है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT