होम / Urfi Javed: उर्फी ने अच्छी झलक दिखने की बाद फिर दिखाया अपना रंग, दर्शकों द्वारा हुई ट्रोल

Urfi Javed: उर्फी ने अच्छी झलक दिखने की बाद फिर दिखाया अपना रंग, दर्शकों द्वारा हुई ट्रोल

Simran Singh • LAST UPDATED : June 2, 2023, 10:46 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Urfi Javed, दिल्ली: हाल ही में उर्फी को उनके टेडी बेयर जैकेट के लिए तारीफें मिल रही थी कि उसके कुछ समय बाद उन्होंने एक ऐसी वीडियो अपनी प्रोफाइल पर शेयर की जिसमें वह शर्टलेस नजर आ रही है। साथ ही उन्होंने अपने टॉप को सिर्फ डंडे से छुपा रखा था।

उर्फी ने फिर दिखाया अपना रंग

उर्फी जावेद ने हाल ही में अपनी टेडी बेयर जैकेट पोस्ट शेयर की थी। जिस पर काफी अच्छे कॉमेंट्स आए थे। लोगों का मानना था कि उर्फी की अब तक की सबसे अच्छी ड्रेस है। ऐसे में कुछ ही समय बाद उर्फी ने एक और वीडियो शेयर की जिसके अंदर वह कार्गो पैंट में नजर आ रही हैं लेकिन उन्होंने कोई भी शार्ट नहीं पहनी है। इसके साथ ही बता दे कि उन्होंने अपने ऊपरी भाग को रोड से छुपा रखा हैं।

लोगों ने किए कॉमेंट

वायरल वीडियो के सामने आने के बाद जिन लोगों ने उनकी पिछली वीडियो में तारीफ की थी। वही लोग अब दोबारा यही बोल रहे हैं कि उर्फी फिर से अपने अवतार में आ गई, उनका मानना यह है कि उर्फी ने सिर्फ अच्छे होने की एक झलक दिखाई और फिर से वह वही चीजें करने लगी जिसके लिए उन्हें ट्रोल किया जाता हैं।

 

ये भी पढ़े: नहीं करना चाहते थे श्रीकृष्ण का किरदार लेकिन श्रीकृष्ण के साथ रिश्ते ने बदल दी किस्मत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT