होम / यूरिन के आटे की रोटियों की घटना के बाद डरे सोसायटी के लोग, ऐसे बरत रहे सावधानी!

यूरिन के आटे की रोटियों की घटना के बाद डरे सोसायटी के लोग, ऐसे बरत रहे सावधानी!

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 17, 2024, 11:13 am IST
ADVERTISEMENT
यूरिन के आटे की रोटियों की घटना के बाद डरे सोसायटी के लोग, ऐसे बरत रहे सावधानी!

Ghaziabad News

India News UP(इंडिया न्यूज),Ghaziabad News: गाजियाबाद की क्रॉसिंग रिपब्लिक स्थित GH-7 सोसायटी में एक मेड द्वारा आटे में यूरिन मिलाकर रोटियां बनाने की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। इस घटना के बाद सोसाइटी के लोग डरे हुए हैं और अब मेड पर भरोसा करने से पहले कई एहतियात बरतने की बात कर रहे हैं। खासकर उन लोगों में पैनिक है जो कामकाजी हैं और घर के कामों के लिए पूरी तरह से मेड पर निर्भर हैं। कई लोग अब अपने घरों में कैमरा लगवाने की योजना बना रहे हैं ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं से बचा जा सके।

परिवार के सभी लोगों की रहती थी तबीयत खराब

घटना तब सामने आई जब एक परिवार, जिसने मेड रीना को 8 साल से अपने घर में काम पर रखा था, अचानक बीमार पड़ने लगा। परिवार के सभी सदस्यों का लीवर खराब होने लगा, जिसके बाद उन्हें शक हुआ कि कहीं कुछ गड़बड़ हो रही है। उन्होंने किचन में सीसीटीवी कैमरा लगवाया और तब पता चला कि रीना आटे में यूरिन मिलाकर रोटियां बना रही थी। इस खुलासे के बाद पूरा परिवार सदमे में है और उन्होंने इस मामले पर कोई बात करने से इनकार कर दिया है।

अस्पताल में औचक निरीक्षण करने पहुंचे सपा सांसद पर भड़क उठा डॉक्टर, गुस्से में बोला- नेतागिरी बाहर जाकर…

किचन में कैमरे लगवा रहे लोग

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिससे सोसाइटी के दूसरे लोग भी काफी डरे हुए हैं। एक महिला, जूही, ने बताया कि भारत में अधिकांश परिवारों में हाउस हेल्प होती हैं, लेकिन अब इस घटना के बाद किसी पर भी विश्वास करना मुश्किल हो गया है। सोसाइटी के कई लोग अब कैमरे लगवाने पर विचार कर रहे हैं ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं रोकने का कोई तरीका मिल सके।

UP Weather: यूपी में गुलाबी ठंड की दस्तक! इस जिले में 16 डिग्री तक पहुंचा तापमान

मेड पर किया जा रहा शक

इस घटना से मेड भी डरी हुई हैं। सोसाइटी में काम करने वाली एक दूसरी मेड, आरती, ने बताया कि अब सभी घरों में काम करने वाली मेड से पूछा जा रहा है कि कहीं वे नाराज़ तो नहीं हैं। आरती ने यह भी कहा कि इस एक घटना की वजह से सभी मेड पर शक किया जा रहा है, जबकि ऐसा कोई सामान्य इंसान नहीं कर सकता। इस घटना ने न सिर्फ पीड़ित परिवार को सदमे में डाल दिया है, बल्कि पूरे सोसाइटी के लोग अब मेड रखने में काफी सतर्कता बरत रहे हैं।

Mathura Road Accidnet: मथुरा में भीषण हादसा! बिजली के खंभे से टक्कराई मजदूरों से भरी पिकअप, कई लोगों की मौत

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT