होम / Asad Ahmed Arrested: अतीक अहमद के बेटे असद को यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया-सूत्र

Asad Ahmed Arrested: अतीक अहमद के बेटे असद को यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया-सूत्र

Sailesh Chandra • LAST UPDATED : March 20, 2023, 4:02 pm IST

Asad Ahmed Arrested: उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी अतीक अहमद के बेटे असद को यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक एसटीएफ को जानकारी मिली थी कि अतीक अहमद का बेटा असद आगरा फतेहपुर सीकरी से होकर निकलने वाला है। जिसके बाद यूपी एसटीएफ की टीम ने फतेहपुर सीकरी के कहरई से चार संदिग्धों को पकड़ लिया है। बताया जा रहा है कि जिस गाड़ी से इन्हें पकड़ा गया है उसमें अतीक अहमद का बेटा असद अहमद भी बैठा था।

बता दें कि माफिया अतीक अहमद के बेटे असद की तलाश में सोमवार सुबह यूपी एसटीएफ आगरा पहुंचीं थी। असद की गिरफ्तार के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही थी। फतेहपुर सीकरी से लेकर राजस्थान बॉर्डर तक छापेमारी की गई। अतीक के बेटे असद के इसी इलाके में कहीं छिपे होने की सूचना मिली थी। प्रयागराज पुलिस और एसटीएफ की टीमें इस सर्च ऑपरेशन में आगरा पुलिस की भी मदद ली। गिरफ्तारी से बचने के लिए असद लगातार ठिकाना बदल रहा था।

गौरतलब है कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद से ही असद लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा था। असद पर पांच लाख का इनाम घोषित है। इसके अलावा 4 शूटरों पर भी पांच-पांच लाख का इनाम घोषित है। सोमवार सुबह आगरा पहुंची यूपी एसटीएफ ने 4 संदिग्धों को उठाया और इनको लखनऊ ला रही है।

Also Read

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT