होम / Bareilly Murder Case: बरेली हत्याकांड पर पुलिस प्रशासन का बयान, सामने आई ये बात

Bareilly Murder Case: बरेली हत्याकांड पर पुलिस प्रशासन का बयान, सामने आई ये बात

Shubham Pathak • LAST UPDATED : December 1, 2023, 2:48 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Bareilly Murder Case: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है जहां बरेली के शाही इलाके में रविवार को एक 55 वर्षीय महिला का शव बेडशीट में लिपटा हुआ मिला, जिसके बाद से 40 से 60 साल की महिलाओं की हत्या का रहस्य और गहरा गया है। जानकारी के लिए बता दें कि, पीड़िता उर्मीला देवी की कथित तौर पर उसकी ही साड़ी से गला घोंटकर हत्या कर दी गई। वहीं मृतक के पति को उसकी टूटी हुई चूड़ियाँ सड़क किनारे मिलीं।

पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

वहीं इस मामले में बड़ा खुलासा करते हुए पुलिस अधिकारी राकेश सिंह ने बताया कि, पुलिस को उर्मीला देवी के मामले और जिले में पिछले पांच महीनों में दर्ज अन्य आठ अपराधों के बीच कई समानताएं मिली हैं। वहीं पीटीआई की रिपोर्ट में कहा गया है कि हालिया हत्याओं के बाद जिले में निगरानी बढ़ा दी गई है और मामलों को सुलझाने के लिए दो विशेष टीमें बनाई गई हैं। इसके साथ ही सिंह ने कहा कि, दोनों टीमों में से एक सीधे मामलों पर काम करेगी, जबकि दूसरी को सभी ग्राम प्रधानों और संबंधित व्यक्तियों से इनपुट एकत्र करने के लिए कहा गया है। इसके अलावा क्षेत्र में सादे कपड़ों में भी पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

दिन- प्रतिदिन पुलिस के लिए ये हत्याकांड सवाल खड़े कर रहा है। हलाकि, हिसगढ़ पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और पीड़ित के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं  हत्याओं के बाद, एडीजी (बरेली जोन) प्रेम चंद मीना, पुलिस महानिरीक्षक, बरेली, राकेश सिंह और एसएसपी सुशील चंद्रभान घुले के साथ, स्थिति का जायजा लेने के लिए सोमवार को जगदीशपुर गांव का दौरा किया।

5 महिने में 9वीं हत्या

इसके साथ ही एक बेचैन करने वाली रिपोर्ट सामने आई है। जिसमें इस बात दावा किया जा रहा है कि, जून से अब तक छह महिलाओं की गला घोंटकर हत्याएं कर दी गई है। लेकिन अभी तक आरोपी दरिंदा पुलिस के गिरफ्त में नहीं आया है। इसके साथ ही एक और चौकाने वाली बात आपको बता दें कि, सभी पीड़ितों की उनकी ही साड़ी या चुनरी से गला घोंटकर हत्या कर दी गई।

ये भी पढ़े

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Varun ने वीडियो शेयर कर Natasha को कराया स्पेशल फील, दी जन्मदिन की बधाई – Indianews
Hyderabad: हैदराबाद में भारी बारिश से गई 13 लोगों की जान, सीएम रेवंत रेड्डी ने जताया दुख-Indianews
शनि करेंगे बेड़ा पार, जानिए क्या कहते है मूलांक 8 वालों के सितारे
Met Gala के कार्पेट पर पहुंची Laapataa Ladies की फूल, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल – Indianews
Mumbai: खराब चिकन खाने से फूड पोइजनिंग का शिकार बने मुंबईवासी, दुकानदार के खिलाफ कार्रवाई दर्ज-Indianews
PM Modi AI Video: पीएम मोदी के वायरल एनिमेटेड डांसिंग वीडियो पर स्मृति ईरानी ने दी प्रतिक्रिया, प्रधानमंत्री को बताया कूल कैट-Indianews
Numerology: क्या है आपका मूलांक? जानें कैसा रहेगा 1 से 9 अंक वाले लोगों का आज का दिन-Indianews
ADVERTISEMENT