होम / जौनपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में बड़ी चूक, सपा कार्यकर्ता ने काफिले के सामने दिखाया काला कपड़ा

जौनपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में बड़ी चूक, सपा कार्यकर्ता ने काफिले के सामने दिखाया काला कपड़ा

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : September 9, 2022, 2:26 pm IST

CM Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शुक्रवार को जौनपुर दौरे पर पूर्वांचल विश्वविद्यालय पहुंचे हैं। इस दौरान सीएम योगी के काफिले पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता ने काला कपड़ा दिखाने की कोशिश की। जिसके बाद उसे गिरप्तार कर लिया गया। सपा के कार्यकर्ता का नाम आशीष बताया गया है। इस दौरान वह अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगाता रहा। पुलिस मामले की छानबीन करते हुए कार्यकर्ता से पूछताछ कर रही है।

उत्तर प्रदेश से डरते हैं अपराधी

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शुक्रवार को जौनपुर के एक दिवसीय दौरे पर हैं। यहां पर उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि “विकास के लिए ईमानदारी के साथ काम हो रहा है। पिछली सरकार खुद के फायदे के लिए गुंडों-गुर्गों को बढ़ावा देती थी। लेकिन हमने यह तय किया है कि कोई भी अगर भ्रष्टाचार करेगा तो उसकी संपत्ति को कुर्क कर गरीबों के विकास में लाया जाएगा। पहले उत्तर प्रदेश के लोगों के साथ धोखा होता था। लेकिन आज यूपी में अपराधी डरते हैं।”

जौनपुर को मिलेंगी विकास की सभी सुविधाएं

इस दौरान विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को सीएम योगी ने प्रमाण पत्र दिया। इसके साथ ही ‘उत्तर प्रदेश में स्वतंत्रता संग्राम’ नामक पुस्तक का भी मुख्यमंत्री योगी ने विमोचन किया। उन्होंने कहा कि जौनपुर नए भारत के नए यूपी का जनपद है। जौनपुर को विकास की सभी सुविधाएं दी जाएंगी।

258 करोड़ की 116 परियोजनाओं की दी सौगात

शुकवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जौनपुर को पूर्वांचल विश्वविद्यालय के एकलव्य स्टेडियम से 258 करोड़ रुपये की 116 परियोजनाओं की सौगात दी है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने बटन दबाकर इन सभी परियोजनाओं का लोकार्पण तथा शिलान्यास किया।

Also Read: Ganesh Visarjan: अनंत चतुदर्शी पर देशभर में धूमधाम से दी जा रही गणपति बप्पा को विदाई

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT