होम / Farrukhabad News : महिला ने फांसी लगाकर दी जान मायके पक्ष ने ससुराल वालों पर परेशान करने का लगाया आरोप

Farrukhabad News : महिला ने फांसी लगाकर दी जान मायके पक्ष ने ससुराल वालों पर परेशान करने का लगाया आरोप

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : August 16, 2023, 7:54 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़) फर्रुखाबाद : उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जनपद में मायके न जाने देने से नाराज महिला ने की खुदखुशी। महिला ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। सूचना पर सीओ सिटी मऊ दरवाजा थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल की। तो वहीं फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर साक्ष्य एकत्रित। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पंखे से लटक कर दी जान

थाना मऊदरवाजा के मोहल्ला गढी अशरफ अली निवासी आनंद यादव की 28 वर्षीय पत्नी रूबी ने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया। जिसके बाद रुबी ने चारपाई पर खड़े होकर पंखे में दुपट्टा बांधकर गले में फांसी का फंदा डालकर लटक गई। कमरे के बाहर रूबी की 7 माह की बेटी अक्षिता एवं 2 साल का बेटा आरब व ननद अनुष्का व अनामिका के पास खेल रहे थे ।

शव को पोस्मार्टम के लिए भेजा गया

घटना के समय रुबी की सास बबली छत पर मौजूद थी। इस दौरान रूबी की ननद अनुष्का ने दरवाजा खटखटाया पर दरवाजा नही खुला। जिस पर अनुष्का ने पड़ोस में रहने वाले चाचा शिवम को बुलाया। शिवम ने प्रयास करके कमरे का दरवाजा तोड़ा तो रूबी को पंखे से लटका पाया। यह सूचना मिलते सीओ सिटी प्रदीप सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना के संबंध में जांच पड़ताल की। तो वहीं फॉरेंसिक टीम ने घटना के साक्ष्य एकत्रित किए। बजरिया चौकी इंचार्ज अमित गुप्ता ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

चार भाईयों में अकेली थी रूबी

बताया गया कि रूबी ने आज सुबह खाना बनाया था पति आनंद खाना खाकर थाना नवाबगंज के ग्राम नगला इंदर खेती की देखभाल करने चला गया था। जिसके बाद यह घटना घटित हुई। बता दें कि रूबी जनपद कन्नौज कोतवाली गुरसहायगंज के ग्राम सवापुर की रहने वाली थी। वह पिता जगदीश की इकलौती पुत्री थी। चार भाइयों में अकेली थी।

ससुराल में रहती थी अनबन

मामले पर सीओ सिटी ने बताया की मृतका का करीब 3 वर्ष पूर्व विवाह हुआ था। घर में कलह रहती थी। जिससे परेशान होकर रूबी ने फांसी लगा ली है। मृतका के मायके पक्ष के परिजनों का आरोप है कि उसे ससुराल में लगातार परेशान किया जा रहा था। इस मामले में जो भी तहरीर प्राप्त होगी उसी आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा और आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है ।

यह भी पढ़ें : Ambedkar Nagar News : महासचिव सात किलो गांजे के साथ हुए गिरफ्तार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Delhi: तिलक नगर में कार शोरूम में चली गोलियां, कई लोग घायल-Indianews
Raveena Tandon ने बेटी Rasha संग भीमाशंकर मंदिर के किए दर्शन, माथे पर चंदन लगाए महादेव का लिया आशीर्वाद -Indianews
Akshaya Tritiya 2024: अक्षय तृतीया पर इस चमत्कारी स्तोत्र का जरूर पढ़े पाठ, धन की होगी वर्षा -Indianews
OTT Webseries: ओटीटी पर इस वेबसीरीज का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार, जानें कौन है जनता के फेवरेट कलाकार
Summer Face Pack: गर्मियों में स्किन हाइड्रेटेड रखने के लिए दही के यह 3 फेस पैक का करें इस्तेमाल, दिखने लगेगा जादूई निखार -Indianews
Poonch Attack: आतंकियों को शरण देने वाले पाकिस्तान के साथ भारत को क्या करना चाहिए ? जानिए जनता की राय-Indianews
Coconut Ladoo: गर्मियों में पेट की ठंडक के लिए फायदेमंद हैं नारियल के लड्डू, जाने बनाने की आसान रेसिपी -Indianews
ADVERTISEMENT