होम / UP Crime:यूपी में पति-पत्नी में नाजायज संबंध को लेकर हुआ जमकर विवाद, पत्थरबाजी के साथ हुई फायरिंग

UP Crime:यूपी में पति-पत्नी में नाजायज संबंध को लेकर हुआ जमकर विवाद, पत्थरबाजी के साथ हुई फायरिंग

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 18, 2024, 7:00 pm IST
ADVERTISEMENT
UP Crime:यूपी में पति-पत्नी में नाजायज संबंध को लेकर हुआ जमकर विवाद, पत्थरबाजी के साथ हुई फायरिंग

UP Crime

India News(इंडिया न्यूज़) UP Crime: यूपी के मेरठ में गुरुवार रात पति-पत्नी के बीच झगड़े में हिंसा भड़क गई। आरोप है कि श्याम नगर निवासी पति आसिफ अपनी पत्नी से मिलने आया था। उसकी पत्नी पिछले डेढ़ साल से अपने मायके में रह रही है। पत्नी के भाई जुबैर ने बताया कि आसिफ के किसी दूसरी महिला रूही से अवैध संबंधों के चलते पति-पत्नी के बीच तनाव था। इसके चलते उसकी बहन अपने मायके में रह रही थी।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र की न्यू मदीना कॉलोनी में रहने वाली निशा की शादी चार साल पहले श्याम नगर निवासी आसिफ से हुई थी, उनके दो बच्चे भी हैं। निशा को पता चल गया था कि आसिफ के किसी दूसरी महिला से संबंध हैं, जिसके चलते पिछले कुछ समय से दोनों के बीच अनबन चल रही थी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची

15 दिन पहले इसी बात को लेकर आसिफ और निशा में काफी झगड़ा हुआ और निशा अपने मायके लौट आई। आरोप है कि गुरुवार रात आसिफ और उसके परिजनों ने घर के बाहर आकर फायरिंग कर दी। इसके साथ ही आसिफ ने अपनी पत्नी के साथ भी मारपीट की। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपी भाग चुके थे। पुलिस ने तुरंत मामले का संज्ञान लेते हुए केस दर्ज कर लिया।

MP News: मध्य प्रदेश में क्लीन शेव बॉयफ्रेंड को लेकर प्रदर्शन! रैली निकाल की ये बड़ी मांग

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT