होम / Four Arrested in Ajay Sharma's Murder लाई डिटेक्टर टेस्ट में कबूली वारदात

Four Arrested in Ajay Sharma's Murder लाई डिटेक्टर टेस्ट में कबूली वारदात

India News Editor • LAST UPDATED : December 6, 2021, 11:47 am IST

Four Arrested in Ajay Sharma’s Murder

इंडिया न्यूज़, बुलंदशहर। 

Four Arrested in Ajay Sharma’s Murder: बुलंदशहर के अजय कुमार शर्मा की हत्या की गुत्थी उत्तर प्रदेश पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने हत्याकांड से पर्दा उठाते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए पूछताछ की तो सभी ने आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कत्ल से पल्ला झाड़ लिया। इसके बाद जब चारों का लाई डिटेक्टर टेस्ट करवाया गया तो मामले से पर्दा उठ गया। इस जांच में चारों ने वारदात कबूल की। ऐसे में अब पुलिस आगामी कार्रवाई में जुट गई है।

READ ALSO : Christmas Messages 2021 for Brother

अजय के कत्ल में हैवानों ने दरिंदगी की हदें पार की (Four Arrested in Ajay Sharma’s Murder)

Four Arrested in Ajay Sharma’s Murder: लाई डिटेक्टर टेस्ट में आरोपियों ने बताया कि यह बात एक दिसंबर की है जब पहले अजय को शराब पिलाई गई। उसके बाद जब वह नशे में मदहोश हो गया तो उसके बाद उसका गला तार से दबाया गया फिर ब्लेड से गला रेत दिया था। यही नहीं आरोपियों ने अजय को मार कर उसका शव नदी में फेंक दिया था।

READ ALSO : Christmas Wishes 2021 for Grandparents

निशानदेही पर अजय का सामान किया बरामद (Four Arrested in Ajay Sharma’s Murder)

Four Arrested in Ajay Sharma’s Murder: पुलिस आरोपियों की बताई जगह पर पहुंची और निशानदेही पर अजय का जला हुआ आधार कार्ड समेत कपड़े भी बरामद किए। अब पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर आरोपियों ने अजय का कत्ल क्यों किया। बहरहाल कुछ भी हो पुलिस ने हत्याकांड से पर्दा उठाते हुए चारों आरोपियों को सलाखों के पीछे भेजने का पक्का इंतजाम कर दिया है।

Read More : Weather Report इस बार 125 बार हुई भारी बारिश

पिता को पहले ही था आरोपियों पर शक(Four Arrested in Ajay Sharma’s Murder)

Four Arrested in Ajay Sharma’s Murder: एक दिसंबर को मृतक अजय के पिता ने संदेह जताते हुए बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए शिकारपुर वासी गोल्डी, लोकेश, सुमित, शिवम व हाथरस के सागर, फरीदाबाद के सागर ठाकुर और हन्नी शर्मा पर बेटे पर अपहरण का आरोप लगाया था। पुलिस ने संपर्क सूत्रों के हवाले से कार्रवाई की तो गोल्डी शिवम सुमित और हन्नी को गिरफ्तार कर लिया।

Read More :  Weather Report दिल्ली में रिकॉर्ड 1160.8 एमएम बारिश

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT