होम / Ghaziabad Double Murder: फर्नीचर कारोबारी और बेटे की चाकू गोदकर हत्या

Ghaziabad Double Murder: फर्नीचर कारोबारी और बेटे की चाकू गोदकर हत्या

India News Editor • LAST UPDATED : September 17, 2021, 3:09 pm IST

इंडिया न्यूज, गाजियाबाद:
Ghaziabad Double Murder: गाजियाबाद जिले के लोनी के ट्रॉनिका सिटी की कासिम विहार कॉलोनी में गुरुवार तड़के चाकू से गोदकर फर्नीचर कारोबारी नईमुल हसन (34) और उनके बेटे उवैस (8) की हत्या कर (Ghaziabad Double Murder) दी गई। हत्यारों ने पिता-पुत्र का पहलम गला रेता और फिर पंखे के मोटर से चेहरा कुचल दिया। सुबह पड़ोस में रहने वाला नईमुल का भतीजा हेलमेट लेने गया तो दोनों के शव खाट पर पड़े मिले। सूचना पर आईजी प्रवीण कुमार, एसएसपी पवन कुमार और एसपी ग्रामीण ने घटनास्थल का जायजा लिया। फोरेंसिक टीम ने मौके पर साक्ष्य जुटाए। पड़ोसियों का कहना है कि नईमूउल हसन के घर से चीखने और चिल्लाने की कोई आवाज नहीं आई।

Ghaziabad Double Murder

बताया जा रहा है कि नईमूउल हसन रोजोना सुबह करीब 6 बजे उठते थे। इसके बाद वह बाइक से अपने काम पर जाते थे। काम पर जाने के दौरान पड़ोस में रहने वाली एक युवती के साथ बात करते थे। वह उसको छोटी बहन मानते थे।
बुधवार सुबह करीब साढ़े छह बजे पड़ोस में रहने वाली युवती घर के बाहर झाड़ू लगा रही थी। लेकिन नईमूउल हसन बाहर नहीं आए। उन्होंने देखा की घर के गेट पर ताला लगा हुआ था। पड़ोस में रहने वाली युवती ने बताया कि सुबह सात बजे तक घर के गेट पर ताला लगा हुआ था।

Mamnoon Hassan, brother of the deceased statement on Ghaziabad Double Murder 

मृतक के भाई ममनून हसन ने बताया कि करीब साढ़े 9 बजे उन्होंने अपने बेटे को नईमूउल हसन के घर हेलमेट लेने भेजा था। उनके बेटे ने तुरंत वापस आकर घटना के बारे में जानकारी दी। इसके बाद वह नईमूउल हसन के घर पहुंचे। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि रात के समय किसने दोनों को मारा है।

मृतक नईमुल हसन के ससुर नन्नू ने बताया कि जब उन्हें जानकारी मिली तो वह करीब पौने आठ बजे मौके पर पहुंचे। यहां पहले से ही लोग मौजूद थे। दोनों के शव खाट पर पड़े हुए थे। छत का पंखा नईमूउल हसन की छाती पर रखा हुआ था।

Ghaziabad Double Murder

पड़ोसी युवती के मुताबिक, सुबह सात बजे घर के गेट पर ताला लगा हुआ था। वहीं ससुर बोले की पौने आठ बजे हत्या की सूचना पर वह घर पहुंचे। उधर भाई ने इस घटना की जानकारी साढ़े 9 बजे होना बताया।

पड़ोसी युवती और ससुर के बयान के अनुसार साढ़े 6 बजे से पौने आठ बजे के दौरान हत्या को अंजाम दिया गया है। लेकिन परिवार के अन्य सदस्यों को साढ़े 9 बजे सूचना मिली। सुबह साढ़े 6 बजे से पोने आठ बजे के बीच हुई हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस ने पड़ोसी युवती समेत अन्य लोगों से बयान लिए है। वहीं पड़ोसियों का कहना है कि नईमूउल हसन के घर से चिखने और चिलाने की आवाज नहीं आई है। जबकि घर 20 मीटर की दूरी पर था।

ADG, IG, SSP Inspected the Incident Site

कासिम विहार कॉलोनी में हुए डबल मर्डर की सूचना पर बुधवार शाम एडीजी राजीव सब्बरवाल, आईजी प्रवीण कुमार, एसएसपी समेत अन्य अधिकारियों ने मौके पर पहुंच घटना स्थल का निरक्षण किया।

Ghaziabad Double Murder

 

 

Must Read:- राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने जारी किया हाटलाइन नंबर, दर्ज कराएं शिकायत

Connect With Us:-Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Rashifal: मेष, वृषभ और मिथुन राशियों के लिए आज का दिन लाभकारी, मिलेगी बड़ी खुशखबरी- Indianews
Lok Sabha Election: राजस्थान में दूसरे चरण में 64.6% मतदान दर्ज, बाड़मेर में सबसे अधिक 74.25% वोटिंग- Indianews
PM Modi Road Show: बरेली में पीएम मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे मौजूद -India News
West Bengal board: पश्चिम बंगाल बोर्ड के कक्षा 10वीं का रिजल्ट जल्द होगा जारी, जानें सही तारीख व टाइमिंग- Indianews
America: ‘मैं सांस नहीं ले पा रहा हूं’, पुलिस द्वारा अश्वेत व्यक्ति के गर्दन को घुटने से दबाने से हुई मौत- Indianews
Shaheed Bhagat Singh: शादमान चौक का नाम शहीद भगत सिंह हो, पाकिस्तान सरकार ने लाहौर HC से मांगा और वक्त -India News
Samsung का अपकमिंग फोल्डेबल फोन इस दिन होगा लॉन्च, मिलेंगे Galaxy AI फीचर्स- Indianews
ADVERTISEMENT