होम / UP Murder Video: मेरठ में बदमाशों का खौफनाक हरकत, बच्चों के सामने पिता को मारी गोली -IndiaNews

UP Murder Video: मेरठ में बदमाशों का खौफनाक हरकत, बच्चों के सामने पिता को मारी गोली -IndiaNews

Raunak Kumar • LAST UPDATED : June 5, 2024, 6:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), UP Murder Video: उत्तर प्रदेश के मेरठ के लोहिया नगर थाना क्षेत्र में मंगलवार (4 जून) रात एक चौंकाने वाली घटना में 25 वर्षीय एक व्यक्ति की उसके दो बच्चों के सामने हत्या कर दी गई। आरोपी ने व्यक्ति के सिर में बिल्कुल नजदीक से गोली मारी और मौके से फरार हो गया। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में एक स्विमिंग पूल के पास पीड़ित और आरोपी के बीच टकराव दिखाई दे रहा है। फिर एक व्यक्ति उन्हें अलग करने की कोशिश करता है, जबकि पीड़ित अपना फोन देख रहा होता है। वहीं आरोपी अचानक एक हथियार निकालता है, उसे पीड़ित पर तानता है और बिल्कुल नजदीक से उसके सिर पर गोली चला देता है।

मेरठ में बदमाशों का खौफ

बता दें कि, सिर में गोली लगने के बाद, पीड़ित जमीन पर गिर जाता है और उसके आसपास के लोग इधर-उधर भागने लगते हैं। वहीं समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार मृतक 30 वर्षीय हिस्ट्रीशीटर था, जिसकी कथित तौर पर एक अन्य अपराधी ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि आरोपी बिलाल फरार है और उसे पकड़ने के प्रयास जारी हैं पीटीआई ने एसएसपी रोहित सिंह सजवान के हवाले से बताया कि पीड़ित अरशद हिस्ट्रीशीटर था और उसके खिलाफ 18 मामले दर्ज थे। वहीं यह चौंकाने वाली घटना मंगलवार रात को हुई, जब अरशद स्विमिंग पूल में नहाने गया था। अधिकारी ने बताया कि पूल के पास अरशद की बिलाल से बहस हुई, जिसने विवाद बढ़ने पर उसे गोली मार दी। उन्होंने बताया कि पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है।

Lok Sabha Results: राष्ट्रपति से आज मिलेंगे एनडीए घटक दल, सरकार बनाने का दावा कर सकते हैं पेश -IndiaNews

पुलिस कर रही आरोपी को पकड़ने की कोशिश

एसएसपी ने बताया कि बिलाल के खिलाफ भी हत्या समेत कई मामले लंबित हैं। पीटीआई ने बताया कि अलग-अलग टीमें गठित की गई हैं और आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। इस घटना के पीछे पुरानी रंजिश को कारण माना जा रहा है। पीड़ित को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मेरठ के जैदी फार्म निवासी अरशद मंगलवार रात अपने दो बच्चों के साथ भदाना स्थित स्विमिंग पूल में नहाने गया था। इस दौरान उसका बिलाल नामक व्यक्ति से विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। इस दौरान बिलाल ने तमंचा निकालकर अरशद के सिर में गोली मार दी। युवक घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। लोगों ने बताया कि बिलाल और अरशद के बीच कुछ दिनों से झगड़ा चल रहा था।

Lok Sabha Results: ‘मोदी जी हार गए, भाजपा हार गई…’, संजय राउत ने नरेंद्र मोदी-भाजपा पर बोला हमला -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT