होम / Lakhimpur Kheri News: अमित शाह से केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र ने की मुलाकात

Lakhimpur Kheri News: अमित शाह से केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र ने की मुलाकात

India News Editor • LAST UPDATED : October 6, 2021, 3:42 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
Lakhimpur Kheri News: लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri News) में हुए कांड के बाद से ही विपक्षी दलों की ओर से लगातार हो रही इस्तीफे की मांग के बीच केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय कुमार मिश्र टेनी ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात कर पूरे घटनाक्रम पर स्थिति साफ करते हुए बताया है कि वह और उनके पुत्र दोनों निर्दोष हैं। मुलाकात में उन्होंने कहा कि यह घटना एक राजनीतिक षडयंत्र है। विपक्ष दबाव बनाकर भाजपा की छवि खराब करना चाहता है।

Lakhimpur Kheri News शाह ने दी बयानबाजी से बचने की सलाह

सूत्रों के अनुसार शाह ने उनकी सभी बातें ध्यान से सुनीं और बयानबाजी से बचने की सलाह दी। लेकिन अब तक उन्हें इस्तीफे के सिलसिले में कुछ नहीं कहा गया है। मंगलवार की दोपहर अजय मिश्र नार्थ ब्लाक स्थित अपने कार्यालय आए थे। वहां कुछ देर रुकने के बाद वे शाह के आफिस गए। बताया जाता है कि उन्हें बुलाया नहीं गया था लेकिन वे खुद समय लेकर मिलने गए थे और पूरी स्थिति स्पष्ट की।

अमित शाह की ओर से क्या कहा गया, अभी तक इसकी पुख्ता जानकारी नहीं मिल सकी है लेकिन सूत्रों का मानना है कि मिश्र के इस्तीफे की विपक्ष की मांग को स्वीकार नहीं किया जाएगा। यहां तक कि अजय खुद मिश्र बार-बार कह चुके हैं कि घटनास्थल पर वे या उनके पुत्र में कोई मौजूद नहीं था। उनकी गाड़ी जरूर अपने कुछ लोगों को लाने के लिए गई थी। उनके पुत्र के मौजूद होने का जो आरोप लगाया जा रहा है लेकिन किसी भी वीडियो में अब तक मिश्र के पुत्र के होने की बात पुख्ता नहीं हो पाई है। ऐसे में केवल आरोप के आधार पर कार्रवाई मुश्किल है।

Lakhimpur Kheri News लखीमपुर खीरी हिंसा में दस लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में किसानों के विरोध प्रदर्शन के दौरान रविवार को हुई हिंसा में करीब दस लोगों की मौत हो चुकी है। इनमें चार किसानों की मौत वाहन से कुचलने से हुई, जबकि तीन भाजपा कार्यकर्ताओं और एक पत्रकार को बुरी तरह पीटकर मौत के घाट उतारा गया था।

 

Connect With Us : Twitter Facebook
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT