होम / UP Mirzapur News: किन्नर की हत्या के मामले में हुआ बड़ा खुलासा, पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार

UP Mirzapur News: किन्नर की हत्या के मामले में हुआ बड़ा खुलासा, पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : September 20, 2024, 6:32 pm IST

UP Mirzapur News

India News UP (इंडिया न्यूज) UP Mirzapur News: पुलिस ने किन्नर की हत्या का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्या में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इसका खुलासा करते हुए एसपी सिटी ने बताया कि किन्नर का शव 18 सितंबर को कुएं से बरामद हुआ था।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक,हत्या से कुछ दिन पहले किन्नरों के दो गुटों में इलाके के बंटवारे को लेकर विवाद हुआ था, इसी विवाद का बदला लेने के लिए किन्नर चांदनी की हत्या कर दी गई और उसका शव कुएं में फेंक दिया गया। शव मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के पिलोरीपुर गांव में बरामद हुआ। 18 सितंबर को मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के पिलोरीपुर गांव में कुएं में शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई थी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर उसकी शिनाख्त कराई थी। वाराणसी जिले के रोहनिया थाना क्षेत्र के अन्नाव बछाव गांव निवासी चमेली देवी ने 17 सितंबर को अपने बेटे चंदन पटेल उर्फ ​​चांदनी के अपहरण के संबंध में कछवां थाने में तहरीर दी थी।

किन्नरों के दो गुटों में विवाद

पुलिस किन्नर चांदनी की तलाश कर रही थी कि 18 सितंबर को उन्हें पिलोरी गांव में एक शव मिलने की सूचना मिली और शव की पहचान चांदनी के रूप में हुई। एसपी सिटी ने खुलासा करते हुए बताया कि इलाके के बंटवारे को लेकर किन्नरों के दो गुटों में विवाद था जिसमें मृतका चांदनी एक गुट में थी और दूसरा गुट शाहनवाज का था। विवाद के बाद चांदनी से दोस्ती हो गई और बदला लेने के लिए उसका अपहरण कर लिया गया, जिसमें छह लोग शामिल थे। हत्या के बाद चांदनी के शव को ऑटो रिक्शा में ले जाकर मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के एक कुएं में फेंक कर साक्ष्य छिपाने का प्रयास किया गया। इस घटना में शामिल तीन अभियुक्तों रितिक मौर्य, अजय मौर्य और विशाल सरोज को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि तीन अन्य किन्नर शहनाज, किन्नर जूली और आशीष फरार हैं, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घटना में प्रयुक्त ऑटो रिक्शा, मृतका का मोबाइल और एक अन्य मोबाइल बरामद कर लिया गया है।

क्या उम्र से पहले आपके भी बाल हो रहे हैं सफेद? बस एक बार जो कर लिया ये उपाय तो हफ़्तों में होते नजर आएंगे काले बाल?

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT