होम / Pitbull Dog Viral Video: यूपी में पिटबुल का शिकार बना आवारा कुत्ता, वीडियो हो रहा तेजी से वायरल, जानिए क्या है पूरी खबर

Pitbull Dog Viral Video: यूपी में पिटबुल का शिकार बना आवारा कुत्ता, वीडियो हो रहा तेजी से वायरल, जानिए क्या है पूरी खबर

Shubham Pathak • LAST UPDATED : October 10, 2023, 12:38 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),Pitbull Dog Viral Video: यूपी के नोएडा सेक्टर 53 से एक अजिबोगरीब खबर सामने आ रही है जहां एक पालतू पिटबुल कुत्तें ने एक आवारा कुत्ते को अपना शिकार बना लिया। ये वीडियो देख कर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। बता दें कि, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं, पिटबुल कुत्ते के इस वायरल वीडियो को देखकर लोगों में सड़क पर घूमने वाले आवारा जानवरों और आम लोगों के बारे में चिंताएं बढ़ गई हैं।

पालतू कुत्ते की बेरहमी

वायरल वीडियो को आधार माने तो वीडियो में पिटबुल एक आवारा कुत्ते की गर्दन पर बेरहमी से काटते हुए दिखाई दे रहा है, इस दौरान आवारा कुत्ते की ओर से किसी भी प्रकार की हरकत नहीं हो रही है। वीडियो में पालतू पिटबुल का मालिक कुत्ते को रोकने का काफी प्रयास करता है लेकिन पिटबुल पर उसका कोई असर नहीं होता। हालाकि, इस घटना को मौके पर मौजूद इस्थानीय लोगों द्वारा शूट कर लिया गया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

कुत्ते से घबराएं लोग

जानकारी के लिए बता दें कि, इस घटना के बाद एक बार फिर लोगों में दहशत पैदा हो गई है। वायरल हो रहे इस खौफनाक वीडियो को देखने के बाद लोग पिटबुल के मालिक के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वहीं, इस घटना को पुलिस ने संज्ञान लेते हुए स्थानीय थाना प्रभारी को कानून के तहत आवश्यक कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया है।

ये भी पढ़े 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT