होम / बेटे असद को अंतिम बार देखने के लिए शाइस्ता परवीन करेगी सरेंडर, उमेश पाल हत्याकांड में चल रही फरार

बेटे असद को अंतिम बार देखने के लिए शाइस्ता परवीन करेगी सरेंडर, उमेश पाल हत्याकांड में चल रही फरार

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : April 13, 2023, 7:42 pm IST

Asad Ahmed Encounter: असद अहमद का आज गुरुवार को झांसी में एनकाउंटर हो गया है। असद के साथ-साथ शूटर गुलाम मोहम्मद को भी यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। इस एनकाउंटर के बाद माफिया अतीक अहमद के परिवार में दहशत बढ़ गई है। उमेश पाल हत्याकांड के बाद से अतीक अहमद और उसके परिवार की मुश्किलें लगातार बढ़ रही हैं। खबर के अनुसार, अगले 24 घंटे में अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन पुलिस में सरेंडर कर सकती है। पुलिस के सामने वह वकीलों के जरिए आत्मसमर्पण कर सकती है।

बेटे को आखिरी बार देखने के लिए कर सकती है सेरेंडर

बेटे असद का आखिरी बार चेहरा देखने के लिए शाइस्ता परवीन पुलिस के सामने सरेंडर कर सकती है। कोर्ट के बजाय वह पुलिस को सरेंडर करना चाहती है। क्योंकि अदलात में सेरेंडर करने के लिए लंबी प्रक्रिया का पालन करना पड़ता है। जिसमें काफी दिन लग जाएंगे। अतीक अहमद के बेटे असद का अंतिम संस्कार प्रयागराज में कल शाम को हो सकता है। उससे पहले ही अतीक की पत्नी शाइस्ता सरेंडर कर सकती है। आत्मसमर्पण के बाद शाइस्ता परवीन बेटे असद के अंतिम दर्शन कराने की इच्छा जाहिर कर सकती है।

उमेश पाल हत्याकांड में चल रही फरार

जानकारी दे दें कि राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल की हत्या मामले में शाइस्ता परवीन फरार चल रही है। यूपी पुलिस ने उसके ऊपर भी इनाम घोषित किया है। वहीं बसपा ने उसका टिकट भी काट दिया है। वहीं अतीक के परिवार से बसपा ने दूरी भी बना ली है। हालांकि अभी उसे पार्टी से निकाला नहीं गया है।

Also Read: ‘सब मेरी वजह से हुआ असद की मिट्टी में…’, बेटे के एनकाउंटर के बाद अब अतीक की ये है इच्छा

Also Read: राजस्थान में छिपा है अमृतपाल सिंह, पुलिस ने शुरू की सर्चिंग

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT