होम / UP News: सीएम योगी के डुप्लीकेट की पीट-पीटकर की हत्या, सपा के थे मशहूर प्रचारक

UP News: सीएम योगी के डुप्लीकेट की पीट-पीटकर की हत्या, सपा के थे मशहूर प्रचारक

Divya Gautam • LAST UPDATED : August 11, 2023, 11:28 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), UP News: विधानसभा चुनाव 2022 में समाज पार्टी के मशहूर प्रचारक सुरेश सुरेश कुमार योद्धा (डुप्लीकेट योगी) की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। सपा सांसद अखिलेश यादव ने ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी अखिलेश यादव ने कहा कि सपा के प्रचारक के रूप में उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई थी जिनकी पीट-पीटकर हत्या करती गई। घटना अत्यंत हृदय विदारक है, सरकार से अपील है कि वह जल्द से जल्द देशों के खिलाफ उचित कार्यवाही सुनिश्चित करें भावभीनी श्रद्धांजलि।

भाइयों ने बुरी तरह से पीटा 

सुरेश कुमार योद्धा उन्नाव के सोहरामऊ थाना क्षेत्र के चौपाई गांव में रहने वाले थे, उनकी पत्नी ने बताया कि बीते महीने 27 जुलाई को सुरेश को उनके दो भाइयों ने बेरहमी से पीटा था। पिटाई से वह घायल हो गए थे इलाज के लिए उनको अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के बाद उन्हें अस्पताल से मुक्त कर दिया गया था। लेकिन आज सुबह सुरेश की मौत हो गई, मौत की जानकारी मिलते ही सपा कार्यकर्ता और नेता पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। हालांकि, सुरेश की मौत कैसे हुई है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा।

आरोपियों से मिली हुई है पुलिस

सुरेश कुमार की पत्नी ने उन्नाव पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहां की मारपीट के बाद उन्होंने इसकी शिकायत सोहरामऊ थाने में की थी, लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की उल्टा उन्हें थाने से भगा दिया गया। पत्नी ने कहा कि पुलिस आरोपियों से मिली हुई है मारपीट की घटना के बाद ही वह बार-बार थाने के चक्कर लगा रही थी लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की पुलिस आरोपियों को बचाने में लगी हुई थी।

ये भी पढ़ें- Raghav Chadda suspension: ‘…उन्हें माफी मांगनी चाहिए थी’, AAP संसद के निलबंन पर बोले केंद्रीय राज्य मंत्री वी. मुरलीधरन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT