होम / UP News: दशहरे पर रूट डायवर्जन, 12 को शहर में नहीं आएंगी रोडवेज बसें, जानें पूरा प्लान

UP News: दशहरे पर रूट डायवर्जन, 12 को शहर में नहीं आएंगी रोडवेज बसें, जानें पूरा प्लान

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 11, 2024, 3:04 pm IST
ADVERTISEMENT
UP News: दशहरे पर रूट डायवर्जन, 12 को शहर में नहीं आएंगी रोडवेज बसें, जानें पूरा प्लान

India News UP (इंडिया न्यूज), Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में दशहरा मेले को देखते हुए यातायात पुलिस ने रूट डायवर्जन प्लान लागू कर दिया है। शनिवार की दोपहर 2 बजे के बाद शहर में रोडवेज और निजी बस नहीं आएंगी। कांठ और बिजनौर से आने वाली बसों को कांठ रोड पर ही अकबर किले के पास रोका जाएगा, जबकि काशीपुर, टांडा से आने वाली निजी और रोडवेज की बस काशीपुर तिराहे पर आ पाएंगी।

पुल पर वनवे व्यवस्था होगी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मेला खत्म होने तक रूट डायवर्जन लागू रहेगा। SP यातायात सुभाष चंद्र गंगवार ने कहा कि शनिवार की दोपहर 2 बजे के बाद कंपनी पुल पर रामलीला मैदान की ओर पैदल जाने वालों के लिए वनवे व्यवस्था होगी। रात में रावण दहन के बाद केवल रामलीला मैदान से कपूर कंपनी चौराहे की ओर जाने वालों के लिए पुल पर वनवे व्यवस्था होगी।

वाहनों का संचालन भी बंद रहेगा

आपको बता दें कि इसके साथ ही अलावा चौधरी चरण सिंह चौक से आने वाले सभी वाहन मंडी समिति में बनी पार्किंग में खड़े किए होंगे। जिन वाहनों को रामलीला कमेटी ने पास जारी किए है, वह वाहन पुतली घर तिराहे से रामलीला मैदान तक जाएंगे। कोई भी वाहन मानसरोवर कॉलोनी गेट, प्रकाश नगर चौराहा, मझोली चौराह, बुद्धि विहार की ओर से रामलीला मैदान की ओर नहीं जाएंगा। SP यातायात सुभाष चंद्र गंगवार ने कहा कि मेला खत्म होने तक रूट डायवर्जन लागू रहेगा। माल गोदाम से चले वाले वाहनों का संचालन भी बंद रहेगा।

MLA Yunus Khan: भ्रष्टाचार को लेकर यूनुस खान का बड़ा बयान, बोले-“अधिकारियों पर सरकार का कोई…”

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT