होम / UP News: एसटी हसन ने bJP वालों को बताया अपना भाई, कही ये बात

UP News: एसटी हसन ने bJP वालों को बताया अपना भाई, कही ये बात

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 12, 2024, 3:09 pm IST
ADVERTISEMENT
UP News: एसटी हसन ने bJP वालों को बताया अपना भाई, कही ये बात

UP News

India News UP(इंडिया न्यूज),UP News: आरएसएस के प्रमुख मोहन भागवत के हिन्दुओं के एकजुट होने और महाराष्ट्र में बीजेपी शिंदे सरकार के मदरसे टीचरों का वेतन बढ़ाने पर पूर्व सांसद व सपा नेता डॉ एस टी हसन ने प्रतिक्रिया दी है। पूर्व सपा सांसद एसटी हसन ने बीजेपी और संघ पर निशाना साधते हुए कहा कि संघ प्रमुख का ये बयान देश के लिए बहुत बड़े खतरे वाला है। ये देश में नफरतें पैदा करने वाला है। ये बयान देश के बीच दुरिया पैदा करने वाला है।

अल्लाह ने बीजेपी वालों का दिल बदला?

पूर्व सपा सांसद ने महारष्ट्र सरकार के मदरसा टीचरों का सैलरी बढ़ाये जाने का स्वागत करते हुए बोला कि अल्लाह ने बीजेपी वालों का दिल बदल दिया है। सपा के पूर्व सांसद ने हाल ही में कहा कि मुस्लिम समुदाय भी हमारे देश का हिस्सा है, वे हमसे अलग नहीं हैं। उन्होंने कहा कि अब हिंदू समुदाय भी मानता है कि मुसलमानों को और अधिक परेशान नहीं किया जाना चाहिए। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी इतनी बड़ी मुस्लिम आबादी को नजरअंदाज नहीं कर सकती, चाहे वह यह फैसला वोटों के लिए ही क्यों न कर रही हो, लेकिन यह कदम स्वागत योग्य है।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के टिप्पणियों की आलोचना

पूर्व सांसद ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के प्रमुख की टिप्पणियों की आलोचना करते हुए कहा कि देवता कभी भेदभाव नहीं करते, वे हमेशा कमजोर, असहाय और गरीबों की मदद करते हैं। उन्होंने बांग्लादेश के असहाय हिंदुओं के लिए भी समर्थन जताया और कहा कि भारत को इस मामले में यूनाइटेड नेशंस (UNO) जाना चाहिए था।

Dussehra 2024: अनोखा दशहरा! यहां रावण के पुतले को पत्थर से मारते हैं लोग, जानें वजह

उन्होंने आरोप लगाया कि संघ प्रमुख बांग्लादेश का जिक्र कर भारतीय हिंदुओं को डरा रहे हैं, जबकि भारत में केवल 20 प्रतिशत मुसलमान हैं, जो 80 प्रतिशत हिंदुओं पर हावी नहीं हो सकते। उन्होंने सवाल उठाया कि केवल हिंदुओं को ही एकजुट क्यों रहने की बात की जाती है, जबकि मुसलमान, सिख और ईसाई भी एकजुट हो सकते हैं। उन्होंने आरएसएस पर आरोप लगाया कि वह हिंदुओं को डराकर बीजेपी के लिए वोट जुटाने का काम कर रही है।

Sanjay Singh News: यौन शोषण के आरोपी को बचा रहे हैं LG? आप सांसद संजय सिंह का गंभीर आरोप

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT