होम / UP Politics: विधायक को जोरदार थप्पड़ ! मचा बवाल जनता उतरी मैदान में और कर दी प्रशासन से कुछ ये बड़ी मांग

UP Politics: विधायक को जोरदार थप्पड़ ! मचा बवाल जनता उतरी मैदान में और कर दी प्रशासन से कुछ ये बड़ी मांग

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 11, 2024, 6:08 pm IST
ADVERTISEMENT
UP Politics: विधायक को जोरदार थप्पड़ ! मचा बवाल जनता उतरी मैदान में और कर दी प्रशासन से  कुछ ये बड़ी मांग

UP Politics

India News UP(इंडिया न्यूज)UP Politics: यूपी के अंदर बीजेपी विधायक को थप्पड़ मारने का मामला थमने का नाम ले रहा है. विधायक के समर्थकों ने आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर शुक्रवार को डीएम का घेराव किया. फिलहाल आरोपी पर पुलिस ने कोई भी केस दर्ज नही किया है.

क्या है पूरा मामला

लखीमपुर खीरी में जनता के प्रतिनिधि यानी विधायक को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया था। जिसके बाद से ही जनता के द्वारा आरोपी अधिवक्ता अवधेश सिंह के खिलाफ पर्चा दर्ज़ करने की मांग उठ रही है, लेकिन अभी तक अवधेश सिंह पर पुलिस ने कोई भी कार्यवाही नहीं की है. रियोर्ट दर्ज ना होने के चलते आज विधायक योगेश वर्मा के समर्थकों ने डीएम के पास जाकर अपना रोष जाहिर किया।दो दिन पहले कॉपरेटिव बैंक का डेलीगेट्स नामांकन था. जहां पर विधायक योगेश वर्मा और अवधेश सिंह दोनों मौजूद थे. अवधेश सिंह ने कार्यक्रम के दौरान पुलिस के सामने ही विधायक को थप्पड़ जड़ा और साथ ही अधिवक्ता के समर्थकों ने भी वर्मा पर हमला बोला. जिसके बाद विधायक कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करवाने गए,लेकिन पुलिस कोई भी रिपोर्ट दर्ज नही किया.

सपा और भाजपा के नेता आए एक मंच

आरोपी के खिलाफ कोई भी कार्यवाही नहीं होने के चलते योगेश वर्मा के समर्थक और व्यापारी संगठन ने सड़को का घेराव किया. प्रर्दशनकरियों ने डीएम का भी घेराव किया. और साथ ही एसपी और अवधेश सिंह पर सख्त एक्शन लेने की मांग की. समर्थकों ने अवधेश सिंह पर रासुका लगाने की मांग भी रखी.हमले के बाद स्वाभिमान सुरक्षा सम्मेलन का आयोजन किया गया. जिसमे भाजपा, सपा और कांग्रेस के नेता शामिल हुए. शहर के विलोबी मैदान में हुए इस प्रदर्शन में व्यापारी संगठनों ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई.वहीं बीजेपी जिलाध्यक्ष सुनील सिंह और कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रहलाद पटेल समेत कई नेताओं ने अवधेश सिंह को गिरफ्तार करने, एसपी का ट्रांसफर करने, दरोगा का निलंबन करने की भी मांग उठाई.फिलहाल अभी तक हुए इतने रोश प्रदर्शन के बावजूद भी अभी तक किसी पर भी कोई कार्यवाही नहीं हुई है

UP News: अजगर ने जिंदा बच्चे को निगला! फिर ग्रामीणों ने उठाया ये बड़ा कदम

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT