होम / UP Weather: सावधान! आने वाले 70 घंटे यूपी के लिए खतरनाक, इन जिलों में आएगी आफत

UP Weather: सावधान! आने वाले 70 घंटे यूपी के लिए खतरनाक, इन जिलों में आएगी आफत

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : September 17, 2024, 9:11 am IST

UP Weather

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Weather: उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से बारिश ने कहर मचा रखा है। इसी बीच यूपी के लोगों को अब सावधान रहने की जरूरत है। मौसम विभाग के अनुसार आने वाले 70 घंटे यूपी के कई जिलों में बारिश कहर मचा सकती है। मौसम विभाग के मुताबिक, आज यानी 12 अगस्त को राज्य में भारी बारिश होगी। 17 और 18 सितंबर तक यूपी के कई इलाकों में भारी बारिश हो सकती है। इसी समय तूफान की चेतावनी जारी की गई थी। मौसम विभाग ने मंगलवार को कहा कि यूपी के इलाकों में बारिश की संभावना है। अगले 70 घंटों में यूपी में भारी बारिश की आशंका है।

पश्चिमी और पूर्वी यूपी के कई हिस्सों में बारिश की संभावना

उत्तर प्रदेश में मौसम फिर बदल गया है। फिर से बारिश हो सकती है। इसके चलते मंगलवार को सूबे में भारी बारिश की संभावना है। इस दौरान पश्चिमी और पूर्वी यूपी के कई हिस्सों में बारिश की संभावना है। इस दौरान दोनों क्षेत्रों में कहीं-कहीं भारी से बहुत भारी वर्षा हो सकती है। इसके अलावा आकाशीय बिजली गिरने की भी संभावना बताई गई है। मौसम ब्यूरो का पूर्वानुमान है कि यह प्रक्रिया 22 सितंबर तक जारी रहेगी।

Rajasthan Weather: फिर बदल सकता है मौसम का मिजाज, दो दिन बाद होगी इन शहरों में जमकर बारिश

इन जिलों में बारिश की संभावना

17 सितंबर को प्रयागराज, फ़तेहपुर, बांदा, चित्रकूट, कौशांबी और प्रतापगढ़ में भारी बारिश हो सकती है। महोबा, झांसी, ललितपुर, हमीरपुर और आसपास के इलाकों में भी भारी से बहुत भारी बारिश हो सकती है। कानपुर देहात, वाराणसी, संतरविदास नगर, जौनपुर, कानपुर नगर और उन्नाव में भारी बारिश की आशंका है। इसके अलावा, राय बरेली, अमेठी, फिरोजाबाद, मैनपुरी, सुल्तानपुर, एटा, आगरा, इटावा, औराई, जालौन और आसपास के इलाकों में भी भारी बारिश हो सकती है।

दिल्ली को आज मिलेगा नया मुख्यमंत्री! इस्तीफा से पहले सीएम केजरीवाल के घर पर AAP की मीटिंग, जानें क्या है खास?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lebanon को धीरे-धीरे ये देश दे रहा जहर, वायरल हो गया ऐसा Video, फटी रह गई दुनिया की आंखें
Rajasthan Weather: राजस्थान की सड़कों पर जलभराव, जानें आज कहां बरसेंगे बादल?
तीसरा विश्व युद्ध हुआ शुरू तो कौन सा देश होगा भारतीय हिंदुओं के लिए सबसे सेफ? जवाब जान छूट जाएंगे पसीने  
10 साल तक ड्रग्स, 50 लोगों को रेप के लिए इनविटेशन…,पति का बदला जान उठ जाएगा शादी से भरोसा
Sahara निवेशकों की बेचैनी होगी कम; अब जेब होगी गर्म, मिलेंगे 50,000 रुपये  
भारत के इस राज्य में दलितों पर हुआ अत्याचार, गोलीबारी के बाद 80 घरों को किया गया आग के हवाले, तेजस्वी ने इसे बताया महा जंगलराज…
Weather Today: दिल्ली, मुंबई और कोलकाता में तेज बारिश, AQI पहुंचा 63 के पार
ADVERTISEMENT