होम / Yogi and Modi Public Meeting and Road Show in Prayagraj : योगी व मोदी जनसभा व रोड शो कर मतदाताओं को रिझाएंगे

Yogi and Modi Public Meeting and Road Show in Prayagraj : योगी व मोदी जनसभा व रोड शो कर मतदाताओं को रिझाएंगे

Ajay Dubey • LAST UPDATED : February 24, 2022, 10:08 am IST

Yogi and Modi Public Meeting and Road Show in Prayagraj 

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

Yogi and Modi Public Meeting and Road Show in Prayagraj : कौशाम्बी के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बृहस्पतिवार 24 फरवरी को प्रयागराज पहुंच रहे हैं। यहां प्रयागराज की सभी12 विधानसभा सीट के साथ पड़ोसी जिले प्रतापगढ़ की सात सीटों के भाजपा और उसके सहयोगी दल के उम्मीदवारों के समर्थन में वह फाफामऊ में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। पीएम केंद्र सरकार के साथ प्रदेश की योगी सरकार की उपलब्धियों को यहां गिनाएंगे।उनकी सभा को लेकर प्रयागराज में भाजपा पदाधिकारी दिन भर तैयारियों में जुट रहे। पीएम के साथ मंच में प्रयागराज और प्रतापगढ़ विधानसभा सीट से सभी प्रत्याशी भी मौजूद रहेंगे।

सीएम योगी का रोड शो कल

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार 25 फरवरी को प्रयागराज पहुंच रहे हैं। यहां रोड शो के अलावा वह एक चुनावी सभा को भी संबोधित करेंगे। उनका रोड शो शहर पश्चिम विधानसभा सीट के झलवा चौराहे से दिन में तीन बजे शुरू होगा। जो राजरूपपुर, चकिया, लूकरगंज तिराहा, हिम्मतगंज, मछली बाजार, खुल्दाबाद होते हुए नखास कोहना तक आएगा।

इस दौरान शाम 5.30 बजे रोड शो के समापन स्थल पर ही सीएम योगी शहर पश्चिम से भाजपा प्रत्याशी सिद्धार्थ नाथ सिंह, शहर उत्तरी विधानसभा सीट से हर्षवर्धन बाजपेयी और दक्षिण विधानसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी नंद गोपाल गुप्ता नंदी के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

अखिलेश का जनसंपर्क एवं सभाएं आज Yogi and Modi Public Meeting and Road Show in Prayagraj 

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव गुरुवार को प्रयागराज में दो सभाओं को संबोधित करने के अलावा शहरी क्षेत्र में जनसंपर्क भी करेंगे। वह रथ पर सवार होकर अलग-अलग क्षेत्रों में भ्रमण और लोगों को संबोधित करेंगे। अखिलेश यादव सुबह साढ़े नौ बजे ही हंडिया आ जाएंगे और शहरी क्षेत्र में रोड शो के बाद रात में करीब आठ बजे लखनऊ के लिए रवाना होंगे। इस दौरान शहरी एवं गंगापार की आठ सीटों के अलावा कौशाम्बी के मतदाताओं पर भी उनकी नजर रहेगी।

Also Read : UP Assembly Poll 2022 तीसरे चरण के लिए वोटिंग आज, सुबह 7 से मतदान शुरू  

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT