होम / Ajab Gazab Shaadi: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही अजीबो गरीब शादी, शख्स ने पोती की उम्र की लड़की से रचाया विवाह-Indianews

Ajab Gazab Shaadi: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही अजीबो गरीब शादी, शख्स ने पोती की उम्र की लड़की से रचाया विवाह-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : May 9, 2024, 11:27 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Ajab Gazab Shaadi: सोशल मीडिया पर लोगों का रंग और रूप बिल्कुल अलग हो चुका है। आपको यहां बहुत से ऐसे क्लिप्स देखने को मिलेंगे जिससे आप प्रसन्न हो जाते हैं वहीं कहीं आपको ऐसी वीडियो देखने को मिलता है जो इंसानियत से भरोसा उठा देती है। इसी श्रृंख्ला में एक ऐसी वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें एक आदमी ने अपनी पोती जितने उम्र की लड़की से विवाह रचा लिया।

जम्मू एंड कश्मीर Jammu and Kashmir: पुलवामा के झेलम नदी में पलटी नाव, 2 लापता लोग लापता-Indianews

पोती की उम्र की लड़की से की शादी  

वीडियो में गौर करने वाली बात यह है कि दूल्हा- दुल्हन के साथ विवाह में आए हुए मेहमान भी शादी से खुश नहीं दिख रहे हैं। इससे यह प्रतीत होता है कि यह शादी जबरन कराया गया होगा या कोई और अन्य कारण भी हो सकता है। हालांकि सार्वजनिक डोमेन में सटीक कारण या वजह का खुलासा नहीं किया गया है। वीडियो के बैकग्राउंड में गाना भी बज रहा है।

सोशल मीडिया पर चर्चे 

सोशल मीडिया यूजर ने पूछा सवाल इस जोड़े के बीच उम्र का इतना बड़ा फासला देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान हो गए। उनमें से एक यूजर ने पूछा कि लड़की के साथ क्या गलती हुई? यूजर शायद यह पूछना चाहता था कि लड़कियों को ऐसे फैसले लेने के लिए कौन या फिर क्या प्रेरित करता है। एक अन्य ने कमेंट करते हुए कहा कि समाज हद से ज्यादा घृणित हो गया है। हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल होता ये वीडियो सही है या स्क्रिप्टेड है इसकी पुष्टि नहीं है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT