होम / Haridwar: हैवानियत की सभी हदें पार! 11 साल के मासूम को बेहरमी से पीटती नजर आई मां

Haridwar: हैवानियत की सभी हदें पार! 11 साल के मासूम को बेहरमी से पीटती नजर आई मां

Shalu Mishra • LAST UPDATED : July 18, 2024, 6:37 pm IST

Haridwar: All limits of brutality crossed! Mother seen brutally beating 11 year old innocent child

India News(इंडिया न्यूज), Haridwar: हरिद्वार से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है जहां एक मां अपने ही बच्चे के ऊपर चढ़कर उसे बेरहमी से पीट रही है। पहले उसे थप्पड़ मारती है और बाद में उसका सिर जमीन पर लगातार पटकती है और दांत काटती है। ये हैवानियत देखकर सोशल मीडिया पर उसे काफी लोगों ने ट्रोल किया है। 11 साल के बच्चे को वीडियो में देखा जा सकता है कि वो किस तरीके से तड़प रहा है। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

किसानों को पिस्तौल से धमकाती नजर आई प्रशिक्षु IAS पूजा खेडकर की मां गिरफ्तार, जानें पूरा मामला 

वीडियो वायरल 

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला अपने 11 साल के मासूम बच्चे को एक छात्र के साथ जमीन पर लिटाकर पीट रही है. वो बच्चे के पेट पर बैठी है और लगातार उसे घूंसों से मार रही है. इतना ही नहीं महिला बच्चे के सिर को जोर से जमीन पर पटकती है और उसका घर उखाड़ने की भी कोशिश करती है. बच्ची बार-बार पानी मांगती है लेकिन महिला उसे पीटती और दांतों से काटती नजर आ रही है. इस दौरान महिला किसी और से वीडियो बनाने के लिए भी कह रही है. खबर के मुताबिक ये मामला हरिद्वार के झबरेड़ा का है. हैवानियत को अंजाम देने वाली मां की पहचान प्रियांक के रूप में हुई है. विचलित वीडियो के कारण हम इसे आपसे साझा नहीं कर सकते.

महिला के बड़े बेटे ने किया रिकॉर्ड 

पुलिस के मुताबिक महिला ने अपने बड़े बेटे के साथ मिलकर ये वीडियो रिकॉर्ड किया था. और उसने बेटे की पिटाई का वीडियो अलग रहने वाले अपने पति को भेज दिया. बताया जा रहा है कि महिला और उसके पति के बीच कई तरह के विवाद चल रहे हैं और उसने अपने पति को सबक सिखाने के लिए ये वीडियो बनाया था. हरिद्वार पुलिस को पता चला कि महिला ने अपने पति को बांधकर वीडियो भेजा था. पति ने इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. पुलिस के मुताबिक मामले में महिला का कहना है कि वह एक दुकान पर काम करके घर का खर्च चलाती है और अपने पति को समलैंगिकता के बारे में सिखाने और डराने के लिए वीडियो बनाती है. उसने यह भी बताया कि वह सच में अपने बेटों को नहीं पीट रही थी, वह बस ऐसा कर रही थी.

बेरहमी से पीटा

हालांकि वीडियो देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि महिला सच में किसी रेस्टोरेंट में बच्चे की पिटाई कर रही है. वीडियो वायरल होने के बाद हरिद्वार पुलिस ने इस मामले में एक्शन लिया और महिला और उसके बच्चे को अंत्येष्टि समिति के सामने पेश किया. वहां दोनों के उदाहरण दिए गए. महिला और उसके बेटों को निरीक्षण पुलिस और प्रयोगशाला प्रयोगशाला समिति ने निगरानी में रखा है और पूरे मामले की जांच की जा रही है.

US Gun Law: अमेरिका में 21 साल से कम उम्र के लोगों के बंदूक रखने पर रोक नहीं, कोर्ट ने सुनाया ऐतिहासिक फैसला

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

भगवान भोलेनाथ के बारे में ये क्या कह गए अनिरुद्धाचार्य, मांगनी पड़ी माफी! संतों ने कर दी इतनी बड़ी मांग
Weather Today: महाराष्ट्र, तेलंगाना और ओडिशा के साथ इन राज्यों में भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट जारी
छुट्टी के दिन इतना सस्ता हो गया Petrol-Diesel? अभी करें चेक 
Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
Mangesh Yadav Encounter: मंगेश यादव के एनकाउंटर पर राजनीति तेज, राहुल गांधी ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला
Ganesh Chaturthi 2024: करीना कपूर से लेकर आमिर खान तक.. देसी अंदाज में नजर आएं ये सेलिब्रिटी, अंबानी के घर पर लगा सितारों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें
ADVERTISEMENT