संबंधित खबरें
सास करती थी टॉर्चर, WhatsApp पर बहू ने डॉक्टर से उनके लिए मांगी ऐसी दवा, जानकर उड़ गए सभी के होश
Viral Video: शक्ल से गधा, शरीर से जेब्रा! चीन के चिड़ियाघर में अनोखा नजारा देख भौंचक्के रह गए लोग
एक ओर पवित्र संगम में डुबकी, दूसरी और 2 लाख का चमड़े का बैग! दोगलापन देख बाल संत पर भड़के लोग, बंद हुआ इंस्टाग्राम अकाउंट
चने के बराबर दिखने लगे आम की कैरी, बस तभी छिड़क दें मात्र 6 रुपये की ये चीज, चाहें 40 साल पुराना क्यों न हो पेड़, पके आम से लद जाएगा पेड़!
Baba Ramdev video: बाबा रामदेव ने लगा दी घोड़े के साथ रेस, वीडियो में बताया अपनी फिटनेस का असली राज
Chhaava: 'छावा' में औरंगजेब-संभाजी महाराज का सीन देख आखिर क्यों आग-बबूला हुआ ये फैन? स्क्रीन फाड़ मचाया कोहराम!
India News (इंडिया न्यूज़), IndiGo Seat Cushion Missing: पुणे-बेंगलुरु इंडिगों से उड़ान भरने वाले एक यात्री ने फलाइट को लेकर शिकायत की है। यात्री का कहना है कि प्री बुक की गई सीट से उन्हे कुशन गायब मिला। ऐसी ही एक शिकायत 26 नवंबर को एयरलाइन के नागपुर जाने वाले विमान को लेकर की गई थी।
यात्री का कहना है कि इंडिगो की फ्लाइट (6E-6877) में प्री बुक किया था। “मैं सुबह 4.30 बजे के आसपास फ्लाइट में चढ़ने वाला 12वां या 13वां व्यक्ति था। अपना हाथ का सामान रखने के बाद, मैंने पाया कि मेरी सीट (2C) का कुशन गायब है। केबिन क्रू बोर्डिंग प्रक्रिया में व्यस्त थे। मैंने उनमें से एक को इसके बारे में बताया। संबंधित क्रू ने ज्यादा ध्यान नहीं दिया और मुझे इंतजार करने को कहा। इसलिए, मैं कॉकपिट के पास वॉशरूम के पास खड़ा हो गया।”
IndiGo Seat Cushion Missing
इस बात के बारे में उन्होंने 15 मिनट के बाद क्रू को याद दिलाया। जिसके बाद टीम ने अपनी रखरखाव टीम से बात की। एक व्यक्ति एक कूशन लेकर आया और उसे मेरी सीट पर रख दिया। लेकिन वह भी सही नहीं था। मैंने उसे इसके बारे में बताया और पूछा कि मैं कैसे यात्रा करूंगा। चालक दल के सदस्यों ने इसे वापस ले लिया। मेरी प्रतीक्षा बोर्डिंग पूरी होने तक जारी रहा। इसके बाद, एक अन्य व्यक्ति एक और कुशन लेकर आया और उसे मेरी सीट पर लगा दिया।”
वहीं इंडिगो की ओर से जवाब में कहा गया था की सीट कुशन गीला हो गया है और उसे बदलने की जरूरत है। “बोर्डिंग के दौरान, हमारी टीम ने एक सीट पर जूस गिरा हुआ देखा। त्वरित कार्रवाई करते हुए, गीले कुशन को बदलने के लिए भेजा गया। यात्री के आराम को सुनिश्चित करने के लिए, कुशन बदले जाने तक उसे उसी पंक्ति में एक वैकल्पिक सीट की पेशकश की गई थी इंडिगो के प्रवक्ता का कहना है कि ”सुरक्षित, परेशानी मुक्त अनुभव सुनिश्चित करने के लिए इंडिगो साफ-सफाई और स्वच्छता के उच्चतम मानकों को बनाए रखता है। साथ यात्री को होने वाली किसी भी असुविधा के लिए खेद व्यक्त करता है।”
Also Read:-
Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.