होम / Viral News: बस एक गलती और जीत गई 8 करोड़, जानें लॉटरी से कैसे चमकी इस महिला की जिंदगी

Viral News: बस एक गलती और जीत गई 8 करोड़, जानें लॉटरी से कैसे चमकी इस महिला की जिंदगी

Shanu kumari • LAST UPDATED : April 5, 2024, 6:30 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),  Viral News: इंसान का लक यानी की किस्मत काफी मायने रखता है। आपकी किस्मत आपके भविष्य को पूरी तरह से बदल सकती है। ऐसा ही कुछ एक अमेरिकी महिला के साथ हुआ है। वर्जीनिया लॉटरी के अधिकारियों ने कहा कि एक अमेरिकी महिला ने लॉटरी वेंडिंग मशीन पर गलती से गलत बटन दबाने के बाद 8 करोड़ रुपये का पुरस्कार जीता।

  • गलती से दब गया गलत बटन
  • बटन दबने पर लगी 8 करोड़ की लॉटरी

1 मिलियन की पावरबॉल पुरस्कार

मिरियम लॉन्ग ने ब्लैक्सबर्ग के साउथ मेन स्ट्रीट पर सीवीएस स्टोर का दौरा किया। तो वह 1 मिलियन के पावरबॉल पुरस्कार की तलाश में नहीं थी। जिसे उसने अंततः जीत लिया। क्रिश्चियनबर्ग के निवासी खिलाड़ी ने मेगा मिलियंस टिकट खरीदने के इरादे से मशीन का उपयोग किया। हालाँकि, उसने गलती से गलत बटन दबा दिया और उसे 18 मार्च को पॉवरबॉल ड्राइंग का टिकट मिल गया।

सीएम केजरीवाल वकीलों के साथ कब-कब कर सकते हैं कानूनी परामर्श? कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित

लॉटरी जीतने पर जोड़ो से धड़क रहा था दिल

वर्जीनिया लॉटरी की एक विज्ञप्ति के अनुसार, लॉन्ग का टिकट निकाले गए पहले पांच नंबरों से मेल खाता था। जिससे उसे 1 मिलियन डॉलर (8.33 करोड़ रुपये) का इनाम मिला। जिसे लेकर महिला ने कहा कि यह मेरे जीवन की सबसे अच्छी गलती है। महिला ने कहा उस समय ”मेरा दिल जोरों से धड़क रहा था।”

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT