होम / टॉयलेट में एक मुट्ठी नमक डालकर किया एक्सपेरिमेंट, रिजल्ट देख उड़े होश, नहीं होगा आखों पर यकीन

टॉयलेट में एक मुट्ठी नमक डालकर किया एक्सपेरिमेंट, रिजल्ट देख उड़े होश, नहीं होगा आखों पर यकीन

Babli • LAST UPDATED : September 11, 2024, 8:54 am IST

Man put salt in toilet video

India News (इंडिया न्यूज़), Man put salt in toilet video: आपने नमक को खाने की चीजों में डाला जाने वाला एक पदार्थ समझा होगा, जो खाने में स्वाद लाता है। लेकिन नमक का इस्तेमाल कई और चीजों में भी किया जा सकता है। हाल ही में एक शख्स ने अनोखा एक्सपेरिमेंट किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर हर तरफ छाया हुआ है। इन एक्सपेरिमेंट में उसने दिखाया कि नमक का इस्तेमाल खाने के अलावा और भी कई तरह से किया जा सकता है। इन एक्सपेरिमेंट में सबसे हैरान करने वाला था टॉयलेट में नमक डालना। जब आप इस एक्सपेरिमेंट को देखेंगे तो यकीन करना मुश्किल होगा और आप इसे एक बार जरूर आजमाएंगे।

  • टॉयलेट में डाला एक मुट्ठी नमक 
  • नमक के फायदें

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के दादा जी ने बनाया था Eiffel Tower और Statue Of Liberty, नाम जानकर चौंक जाएंगे

टॉयलेट में डाला एक मुट्ठी नमक 

हाल ही में ट्विटर अकाउंट @ScienceGuys_ पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें एक शख्स नमक के इस्तेमाल के बारे में बता रहा है। इस वीडियो में वो बताता है कि खाने के अलावा भी नमक को आप कई तरीकों से इस्तेमाल कर सकते है। वीडियो में शख्स रोजमर्रा की चीजों में नमक के इस्तेमाल के फायदे बता रहा है। सबसे पहले व्यक्ति बताता है कि अगर कपड़ों पर कोई दाग लग जाए तो उस पर नमक डाल दें और नमक को दाग पर लगे पदार्थ को कुछ देर तक सोखने दें। इसके बाद कपड़े धो लें, दाग अपने आप चला जाएगा।

Devara Trailer: Jr NTR संग Janhvi Kapoor प्यार में डूबी आई नजर, दोस्ती और विश्वासघात की दिखी झलक

नमक के फायदें

इसके बाद व्यक्ति बताता है कि गंदे बर्तनों को साफ करने के लिए उन पर नमक लगाना चाहिए। कुछ देर बाद जब बर्तन साफ ​​हो जाता है तो वह पूरी तरह चमक उठता है। इसके बाद वह बोतल में नमक भरकर कुछ देर के लिए छोड़ देता है। फिर वह उसे पानी से धोता है तो बोतल अंदर से साफ हो जाती है और उसमें से बदबू भी चली जाती है। इसी तरह व्यक्ति किचन के सिंक और बाथरूम की नाली में भी नमक डाल देता है जिससे बंद नाली खुल जाती है। आखिर में व्यक्ति सबसे हैरान करने वाला इस्तेमाल दिखाता है। वह टॉयलेट के बर्तन में नमक डाल देता है जिसके बाद वह उसे एक रात के लिए बिना पानी डाले छोड़ देता है। इससे टॉयलेट की बदबू और उसके बैक्टीरिया नष्ट हो जाते हैं जिससे बाथरूम बिल्कुल साफ रहता है।

Saif Ali Khan को ‘नवाब साहब’ कहे जाने पर कह दी ऐसी बात, पैपराजी बोले- सॉरी सर, देखें वीडियो

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT