होम / Mumbai Woman: मुंबई की इस सुंदरी को तलाश है पति, बस आपके पास होना चाहिए ये क्वालिफिकेशन

Mumbai Woman: मुंबई की इस सुंदरी को तलाश है पति, बस आपके पास होना चाहिए ये क्वालिफिकेशन

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : April 3, 2024, 2:32 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mumbai Woman:: मुंबई की एक 37 साल की महिला को दूल्हे की तलाश सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लेकिन इसमें ऐसा खास क्या है? तो चलिए जानते है इसके बारे में पूरा जानकारी बता दें कि महिला जिस तरह से साथी से शादी करना चाहती थी, उसके संबंध में उसकी अपेक्षा से बिल्कुल अलग थे। उसकी उम्मीदों की सूची दिखाने वाला एक स्नैपशॉट एक्स पर शेयर किया गया था और यह तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

महिला को कैसा पति की तलाश?

एक्स यूजर्स अंबर ने स्नैपशॉट को पोस्ट किया। जब मराठी से अंग्रेजी में अनुवाद किया गया, तो महिला ने बताया कि वह मुंबई में काम करती है। वह किसी ऐसे व्यक्ति को चाहती हैं जिसका मुंबई में अपना घर, नौकरी या व्यवसाय हो। इसके अलावा वह एक एजुकेटेड परिवार भी चाहती है और एक सर्जन या सीए को प्राथमिकता देती है। इसके साथ ही स्नैपशॉट से यह भी पता चला कि वह एक ऐसा व्यक्ति चाहती है जो प्रति वर्ष कम से कम 1 करोड़ रुपये कमाता हो।

महिला का पोस्ट शोसल मीडिया पर वायरल

बता दें कि, इस पोस्ट को 2 अप्रैल को शेयर किया गया था। पोस्ट होने के बाद से इसे 74,000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। शेयर पर 1,300 से अधिक लाइक भी हैं और संख्या अभी भी बढ़ रही है। कई लोग अपनी प्रतिक्रियाएँ भी साझा करने के लिए पोस्ट के कमेंट में गए।

World Central Kitchen: ‘युद्धकाल में ऐसा होता है’ नेतन्याहू ने वर्कर की हत्या पर जताया दुख, घटना को जानें 10 प्वाइंट में…

एक्स यूजर्स का आया रिएक्शन

  1. शेयक किए इस पोस्ट पर एक व्यक्ति ने लिखा कि, “आईटी डेटा के अनुसार, भारत में केवल 1.7 लाख लोगों की आय एक करोड़ से अधिक है। इसलिए 37 साल की उम्र में उन्हें अपना सपनों का साथी मिलने की संभावना 0.01% है।
  2. इसके साथ ही दूसरे ने कहा कि, “इसमें कुछ भी गलत नहीं है। हर किसी को चुनने का अधिकार है।” उसे अपना वर चुनने का अधिकार है। इसी तरह पुरुषों को भी उसे अस्वीकार करने का अधिकार है।
  3. एक तीसरे ने टिप्पणी की और लिखा कि, “मैं इस तथाकथित विवाह बाजार से गुजरा हूं और ऐसे प्रोफाइलों का भी सामना किया है। मैंने पाया है कि ऐसे प्रोफाइल माता-पिता द्वारा बनाए जाते हैं जिनकी बड़ी उम्मीदें होती हैं।”
  4. चौथे ने पोस्ट किया, “स्पष्ट रूप से, 37 वर्षीय ने बहुत अधिक कर्ज और अन्य वित्तीय खर्चों की योजना बनाई है जिसका भुगतान दूल्हे को करना होगा।”
  5. पांचवें ने कहा, “ऐसा लगता है जैसे बड़ी हो रही थी, उसे किसी इटालियन पर क्रश था। अमेरिका, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, यूके, फ्रांस या स्विटजरलैंड नहीं, बल्कि इटली!”

Hospital Error: चेक गणराज्य के डॉक्टरों ने गलत महिला का किया गर्भपात, जानिए फिर क्या हुआ

लेटेस्ट खबरें

Turkey-Hamas Relations: इजरायल के साथ युद्ध के बीच हमास प्रमुख करेंगे तुर्की का दौरा, तुर्की के राष्ट्रपति ने दी जानकारी
US-Italy Relations: अमेरिका-इटली आए एक साथ, गलत सूचना के प्रसार को रोकने के लिए साथ में करेंगे काम
NABARD Recruitment 2024: NABARD में निकला जॉब करने का सुनहरा मौका, 100000 की सैलरी वाली नौकरी के लिए यहां करें आवेदन
Salman Khan Firing Case: बांद्रा में शूटिंग से कुछ घंटे पहले ही आरोपियों को दी गई थी बंदूक, सलमान खान केस में बड़ा खुलासा
महिंद्रा थार को टक्कर देने आ रही Jeep की मिनी एसयूवी, लुक और फीचर्स देख चौंक जाएंगे आप
Indonesia Volcano: इंडोनेशिया का रुआंग ज्वालामुखी का वीडियो वायरल, उगल रहा है लाल राख, लावा और धुआं
किताब जैसा Laptop, धमाकेदार के फीचर्स के साथ कमाल का प्रोसेसर