होम / Viral News: पति के 'समलैंगिक' होने के दावे पर पाकिस्तानी महिला ने दी अनोखी रिप्लाई, वायरल हुआ चैट

Viral News: पति के 'समलैंगिक' होने के दावे पर पाकिस्तानी महिला ने दी अनोखी रिप्लाई, वायरल हुआ चैट

Shanu kumari • LAST UPDATED : April 11, 2024, 9:16 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Viral News: पाकिस्तान से एक अनोखी घटना तब सामने आई। जब की एक महिला (जोरजोर वेल) ने व्हाट्सएप पर एक घोटालेबाज से जुड़ी एक हास्यास्पद घटना साझा की। जिसमें यह दावा किया कि उसके पति ने उसे धोखा देने का प्रयास किया। उसका पति समलैंगिक था और उसके साथ रिश्ते में था। चाल का शिकार बनने के बजाय, महिला ने चतुराई से एक्स पर एक पोस्ट में घटना का जिक्र करते हुए संभावित घोटालेबाज पर बाजी पलट दी।

महिला ने क्या कहा

जोर्जोर वेल ने एक्स पर लिखा कि “मैंने सबसे अजीब चीज़ का अनुभव किया। किसी ने किसी तरह मेरा नंबर हासिल कर लिया, मेरे अंतिम नाम को मेरे पति का उपनाम समझ लिया। उसने मुझे यह बताने की कोशिश की कि वह समलैंगिक है। यह पता लगाना कि मेरे बहुत सख्त 70 वर्षीय सैन्य पिता कथित तौर पर समलैंगिक थे। घोटालेबाज अहमद ने कबूल किया कि उसे फरवरी में उसकी शादी के बारे में पता चला था और उसने उसे अपने कथित रिश्ते के बारे में बताने का इरादा किया था। उन्होंने अचानक खुलासा किया कि हबीब और वह पिछले ढाई साल से साथ थे।

Baisakhi 2024: बैसाखी 13 अप्रैल या 14 अप्रैल को? क्या है सही तिथि, इतिहास, महत्व, उत्सव?

यूजर की प्रतिक्रिया

स्थिति ने एक मनोरंजक मोड़ ले लिया जब जोरजोर वेल ने अपने पति के एचआईवी से ग्रस्त होने की कहानी गढ़ी। यहां तक कि अहमद को उसकी अटूट वफादारी के लिए धन्यवाद भी दिया। सोशल मीडिया पर यूजर ने जोरजोर वेल की आविष्कारशील कहानी से भरपूर मनोरंजन लिया। एक उपयोगकर्ता ने पूछा, “आगे क्या हुआ?? इस पर प्रतिक्रिया देते हुए उसने खुलासा किया कि घोटालेबाज अवाक रह गया था, जिसके कारण अंततः उसे उसे ब्लॉक करना पड़ा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT