होम / Time Travel Prediction: टाइम ट्रैवल करने वाले इस सख्स ने बताया कैसा रहेगा 2024, 15 सितंबर को फटेगा ज्वालामुखी

Time Travel Prediction: टाइम ट्रैवल करने वाले इस सख्स ने बताया कैसा रहेगा 2024, 15 सितंबर को फटेगा ज्वालामुखी

Shanu kumari • LAST UPDATED : April 4, 2024, 5:56 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),  Time Travel Prediction: टाइम ट्रैवल का कांसेप्ट हम सब ने कहीं ना कहीं जरूर सुनी है। जिसके माध्यम से हम आगे के समय या गुजरे हुए समय में जाने का दावा करते हैं। यह विषय काफी विवादों से घीरा है। सोशल मीडिया पर आए दिन लोग यह दावा करते हैं कि उन्होंने टाइम ट्रैवल के माध्यम से अपने पुरवजों से मुलाकात की है। वहीं कुछ का कहना होता है कि उन्होंने भविष्य को देख लिया है। ऐसा ही एक दावा फिर से सोशल मीडिया पर वायर हो रहा है। जिसमें एक शख्स ने दावा किया है कि उसने भविष्य देख ली है। उसे पता है कि 2024 के आने वाले महीने मे क्या होने वाले है।

  • 27 मई को अमेरिका में दूसरे विश्व युद्ध की शुरुआत
  • 4 जून को दुनिया का पहला इंसान जो इंसान और चिंपांजी से मिलकर बना होगा

विश्व युद्ध की चेतावनी

डेली स्टार न्यूज वेबसाइट की मानें तो टिकटॉक यूजर ‘Radianttimetraveler’ने एक वीडियो पोस्ट शेयर करते हुए 2024 में घटने वाली 5 सबसे खतरनाक घटनाओं को बताया है। जिसमें विश्व युद्ध के बारे में भी दावा किया है। हालांकि लोगों द्वारा मिल रहे कामेंट से यह पता चलता है कि लोग उसकी बातों को मानने के लिए तैयार नहीं है। लोगों ने यह सब उसकी कल्पना बताया है।

टाइम ट्रैवल करने वाले शक्स का कहना है कि 27 मई को अमेरिका में दूसरे विश्व युद्ध की शुरुआत होने वाली है। यह तब होगा जब टेक्सास खुद को देश से अलग करने की कोशिश में लग जाएगा। साथ ही उसने यह दावा कि 4 जून को दुनिया का पहला इंसान तैयार होगा जो इंसान और चिंपांजी से मिलकर बना होगा। जिसे इंसानों की तरह जीना और बंदरों की भाषा भी आती होगी। साथ ही उसके शरीर में बाल अधिक होंगे और छोटी पूछ होगी। जिसकी मदद से दूसरे बंदर भी इंसानी भाषा बोलना सीखेंगे।

ऑस्ट्रेलिया से आई महिला खेतों में ढ़ो घास का गट्ठर, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

येलोस्टोन में फटेगा ज्वालामुखी

इसके अलावा इस व्यक्ति ने एक और बड़ा दावा किया है कि 24 जुलाई को अमेरिका में येलोस्टोन ज्वालामुखी फूट जाएगा। जिसकी वजह से अमेरिका और कनाडा जल कर राख हो जाएंगे। इस ज्वालामुखी के फूटने की वजह से एक बड़ी घाटी का निर्माण होगा। जिसका साइज ग्रैंड कैनियन से भी ज्यादा होगा। वहीं 15 सितंबर को अमेरिका के पूर्वी तट से एक हाइपरकेन (तूफान) टकराने का भी दावा किया गया है। इसके अलावा भी कई दावे किए गए हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Pet Parenting: पेट पेरेंट्स बनने के होते है बहुत सारे फायदे, मेन्टल हेल्थ में आता है सुधार- Indianews
ब्रेकअप की खबरों के बाद Shruti Haasan ने शेयर की पोस्ट, कैप्शन में लिखी ये बात -Indianews
Pro-Palestinian Protesters: कोलंबिया विश्वविद्यालय में न्यूयॉर्क सिटी पुलिस का बड़ा ऐक्शन, किया फिलिस्तीन समर्थकों को गिरफ्तार-Indianews
Australia Expels Indian Spies: ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय जासूसों को किया निष्कासित, जानें वजह-Indianews
LPG Gas Cylinder Prices: कमर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमतें घटीं! नई दर यहां चेक करें- indianews
घर के बाहर गोलीबारी के बाद लंदन पहुंचे Salman Khan, यूके सांसद बैरी गार्डिनर के साथ दिए पोज -Indianews
Bomb threat at Delhi School: डीपीएस द्वारका को मिली बस से उड़ाने की धमकी, जांच जारी- indianews
ADVERTISEMENT