होम / Turkey Storm: तूफान ने मचाई भयंकर तबाही, आसमान में उड़ने लगा सोफा, तुर्की से आया हैरान करने वाला वीडियो

Turkey Storm: तूफान ने मचाई भयंकर तबाही, आसमान में उड़ने लगा सोफा, तुर्की से आया हैरान करने वाला वीडियो

Sailesh Chandra • LAST UPDATED : May 20, 2023, 11:42 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Turkey Storm, दिल्ली: क्या आपने कभी तूफान में सोफा उड़ते हुए देखा है? जी हां, आपने सही सुना। तुर्की से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें सोफा उड़ते हुए देखा जा सकता है। यह वीडिया है तुर्की की राजधानी अंकारा का। उड़ते हुए सोफा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को गुरु ऑफ नथिंग के नाम के एक ट्विटर पेज द्वारा शेयर किया गया है। वीडियो में तूफान में एक सोफा आसमान में उड़ता दिख रहा है जो उड़ते हुए दूसरी इमारत से टकरा जाता है।

इस वीडियो में शुरुआत में एक वस्तु आसमान में उड़ती नजर आ रही है। जैसे ही कैमरा ज़ूम इन होता है, पता चलता है कि यह वास्तव में एक सोफा है। सेकंड के भीतर, तेज हवाएं सोफे को दूसरी इमारत से टकराने पर मजबूर करती हैं। इस घटना में किसी के हताहत होने की पुष्टि नहीं हुई है।

इस वीडियो पर एक यूजर ने कहा, “कल्पना कीजिए कि आप अपनी खिड़की से बाहर देखते हैं और एक सोफा आपकी ओर उड़ता हुआ आ रहा है।” वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा, “ओनली इन तुर्की ये हाहाहा।” एक अन्य शख्स ने कहा, ‘इस सोफे पर बैठना पसंद करूंगा और कभी लैंड नहीं करना चाहूंगा।’

बता दें कि 17 मई को अंकारा में एक भयंकर तूफान आया था जिससे शहर में बहुत तबाही मची थी। अंकारा मेट्रोपॉलिटन नगर पालिका के मेयर मंसूर यावस ने ट्विटर पर निवासियों को तेज हवाओं और बारिश के बारे में सूचित किया था और उन्हें आवश्यक सावधानी बरतने को कहा था। एक ट्वीट में उन्होंने कहा, “मौसम विज्ञान से प्राप्त आंकड़ों के अनुसार, अंकारा में हवा की गति 78 किमी प्रति घंटे तक पहुंचने की उम्मीद है। मैं आपसे सावधानी बरतने की विनती करता हूं।”

Also Read

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT