होम / Dhindora Review मिडिल क्लास फेमिली के जीवन पर आधारित है भुवन बाम की ढिंढोरा

Dhindora Review मिडिल क्लास फेमिली के जीवन पर आधारित है भुवन बाम की ढिंढोरा

Sachin • LAST UPDATED : January 19, 2022, 3:45 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई: 

Dhindora Review भुवन बाम जो यूट्यूब के फेमस यूटुबेरस में आते है। उनकी ये वेब सीरीज 8 एपिसोड की है। जो यूटयूब पर काफी चर्चा में है। इसमे भुवन बाम ने कुल मिला कर 16 रोल निभाये हैं यह वेब सिरिज भुवन बाम ने लिखी हैं और अपने यूटयूब चेनेल से ही लोगो तक पहुंचाया हैं।

आइए हम सभी 2 मिनट का समय निकालें और भुवन बाम की सराहना करें, जिन्होंने सफलतापूर्वक अपने सपने को साकार करने में कामयाबी हासिल की और खुद से एक चमकता हुआ ब्रांड बनाया। शीर्षक ढिंडोरा जिसका अर्थ है ड्रम बजाना, एक ऐसे परिवार के बारे में है जो अचानक अमीर हो जाता है और अब वे लोकप्रिय हैं। अब दुनिया उनके करीब रहना चाहती है।

भुवन ने वर्षों से ऐसी सामग्री बनाने में कामयाबी हासिल की है जो जनता खुद से जोड कर देख सकती है। उस आदमी ने हाथ में फोन के कैमरा के साथ 4 पात्रों को निभाना शुरू किया और इन पात्रों में जान फूंक दी, जो उसके बदले हुए अहंकार के रूप थे। ढिंडोरा के साथ वह एक कदम आगे बढ़ता है क्योंकि वह अपने सभी 10 या अधिक पात्रों को लेता है और कुछ और अभिनेताओं को जोड़ता है और एक पूर्ण संसार बनाता है।

जो लोग शुरू से उनको फाॅलो कर रहे हैं, वे इन लोगों को जानते हैं और उनके लिए ये पहले से ही परिचित चरित्र हैं। माँ और उसके मासूम हास्य स्वभाव, पिता और उसके शांती से भरे जोक, या टीटू मामा और उसकी हमेशा शरारती भरी धमकियां, भुवन अपने दर्शकों पर बहुत निर्भर करते है और उन्होंने इन 8 एपिसोड में वर्षों से जो कुछ भी देखा है उसे संग्रह किया हैं। (Dhindora Review)

बीबीकीवाइन्स (BBKiVines) में कॉमेडी कभी भी खत्म नहीं होती है। दो अर्थ वाले चुटकुले और अपशब्द हर मोड़ पर हैं, लेकिन भुवन ने उसी कहानी से दर्शकों को जोडे रखा है। पूरे सीजन में जो बात मजबूत रहती है वह है भुवन के साथ लेखक हुसैन दलाल और अब्बास दलाल के साथ लिखे गए पात्रों के बीच संवादों की जुगलबंदी। क्योंकि कहानी पूरी तरह से गड़बड़ है और यह ऐसा शो नहीं है जहां यह मायने रखता है। यह कॉमेडी का सबसे अजीब रूप है और यह एक उमदा किस्म कि कॉमेडी हैं जो दर्शकों द्वारा पंसद की जा रही हैं। (Dhindora Review)

यह एक ऐसी कहानी है जहां डॉक्टर दिमाग के रोगियों को बिग बॉस डीवीडी लिख रहे हैं, एक माफिया है जिसने सभी ज्यादा उम्र वाले लोगो को गुंडों के रूप में काम पर रखा है। तो आप जानते हैं कि सनकीपन अपनी च्रम सीमा पर है। हिमांक गौर जो निर्देशन हैं वे भुवन को मुख्य किरदारों से अलग नही होने देते और भुवन ने भी अपने एकटिंग के गुर दिखाये हैं।

Dhindora Review 

READ MORE : Dhamaka Movie Review : मीडिया रिपोर्टर की भूमिका में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

READ MORE : Selfie Movie Teaser: अक्षय कुमार-इमरान हाशमी साथ आएंगे नजर। नीतू कपूर , कियारा आडवाणी और अन्य ने की सरहाना

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Modi & Meloni: पीएम मोदी ने इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी से की बात, जी-7 सम्मेलन के निमंत्रण के लिए दिया धन्यवाद- Indianews
Govinda ने भांजे के साथ खत्म किया 8 साल पुराना झगड़ा, कृष्णा की बहन आरती सिंह की शादी में हुए शामिल- Indianews
Top 5 Lucky Zodiac Sign: 25 अप्रैल के दिन शुभ संयोग, इन 5 राशियों को होगा लाभ ही लाभ- Indianews
Jhadu Vastu tips: इस दिन झाड़ू खरीदने से भाग्य लक्ष्मी हो जाती हैं नाराज, जानें कब खरीदना होता है शुभ- Indianews
AC Cost: घर में लगवाना चहाते हैं AC तो जान लें यह जरूरी बात, कैसे होगी बचत? जानें यहां- Indianews
Infinix Note 40 Pro Plus 5G: इस खास फीचर वाले 5G फोन की बिक्री हो चुकी है शुरू, खरीदें मात्र 22,999 रुपये में-Indianews
बिना परीक्षा के नागरिक उड्डयन मंत्रालय में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 746000 सैलरी पाएं- Indianews
ADVERTISEMENT