होम / Peacemaker Review in Hindi सुसाइड स्क्वाड से जुड़ी है वेबसीरीज 'पीसमेकर'

Peacemaker Review in Hindi सुसाइड स्क्वाड से जुड़ी है वेबसीरीज 'पीसमेकर'

Sameer Saini • LAST UPDATED : January 17, 2022, 4:47 pm IST

Peacemaker Review in Hindi सुसाइड स्क्वाड से जुड़ी है वेबसीरीज ‘पीसमेकर’

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

Peacemaker Review in Hindi डीसी कॉमिक्स के चरित्र ‘पीसमेकर’ (यानि शान्ति कराने वाला, संधि कराने वाला) पर आधारित ‘पीसमेकर’ वेब सीरीज 13 जनवरी 2022 को एचबीओ मैक्स पर इंग्लिश भाषा में रिलीज हो चुकी है। इस वेब सीरीज के टोटल आठ एपिसोड हैं लेकिन सिर्फ तीन एपिसोड ही जारी किए गए हैं। इस वेब सीरीज का हर एपिसोड 39 से 46 मिनट के बीच का है। बाकी एपिसोड सप्ताहिक तौर पर रिलीज किए जाएंगे। यह वेब सीरीज एचबीओ मैक्स पर 17 फरवरी तक रिलीज की जाएगी।यह वेब सीरीज 2021 की फिल्म सुसाइड स्क्वाड से जुड़ी है। आइए आज बात करते हैं इस वेब सीरीज के एपिसोड के बारे में।

जल्द रिलीज होगी हिन्दी में (When will Peacemaker release in Hindi)

Peacemaker Review in Hindi
Peacemaker Review in Hindi

यह वेब सीरीज एक अमेरिकन सुपर हीरो वेब सीरीज है। यह वेब सीरीज हिंदी में कब रिलीज होगी इसके बारे में कोई आफिशल अनाउंसमेंट नहीं है। लेकिन जल्दी यह वेब सीरीज इन हिंदी भाषा में भी रिलीज की जाएगी। पीसमेकर वेब सीरीज निर्देशन जेम्स गन के द्वारा बनाई गई है। इस सीरीज का निर्माण डीसी एंटरटेनमेंट, वार्नर ब्रदर टेलीविजन के संयोग से निर्मित की गई है। पीसमेकर के तीनों एपिसोड काफी हंसी मजाक वाले हैं। आपको बता दें कि जॉन सीना ने इस वेब सीरीज में पीसमेकर का किरदार निभाया। पीसमेकर वेब सीरीज में कॉमेडी के साथ साथ एक्शन सीन भी काफी जबरदस्त है।

काफी इंटरटेनमेंट है ‘पीसमेकर’ (Peacemaker Web Series Review in Hindi)

Peacemaker Review in Hindi
Peacemaker Review in Hindi

एपिसोड देखकर आप आपको काफी हंसी आएगी। काफी फनी मोमेंट भी आपको देखने को मिलेंगे। जॉन सीना का किरदार काफी जबरदस्त है जो आपको काफी ज्यादा इंटरटेनमेंट करेगा। तीनों किरदार की एक्टिंग काफी जबरदस्त है। कार्टो मालटीज मिशन के पांच माह बाद जॉन सीना (पीसमेकर) को अस्पताल से छुट्टी मिल जाती है। इसके बाद उन्हें बटरफ्लाई नामक एक नई मिशन के लिए भर्ती किया जाता है। पीसमेकर अपनी फालतू चीज इंदल को पुन: प्राप्त करने और एक नई पहनावा हासिल करने के लिए अपने पिता से मिलने जाता है।

प्रोजेक्ट बटरफ्लाई की कहानी आगे बढ़ती है धीरे-धीरे (Peacemaker Review in Hindi)

पीसमेकर मूवी में जो पूरी टीम को मिशन दिया गया है उस मिशन का नाम है प्रोजेक्ट बटरफ्लाई। पीसमेकर और उसकी पूरी टीम प्रोजेक्ट बटरफ्लाई मिशन के बारे में चर्चा करती है। किस तरह से जॉन सीना और उसकी टीम प्रोजेक्ट बटरफ्लाई को पूरा कर पाती है या नहीं कर पाती।

प्रोजेक्ट बटरफ्लाई की कहानी धीरे-धीरे आगे बढ़ती है और एपोसोड-3 जहां पर खत्म होता है उसकी एंडिंग काफी कमाल की है। पीसमेकर वेब सीरीज में कॉमेडी के साथ साथ एक्शन सीन भी काफी जबरदस्त है जो आपको देखकर काफी मजा आएगा। यह एक अच्छी और यूनिक वेब सीरीज है। इस सीरीज में जो म्यूजिक प्रयोग किया गया है। वह भी काफी सही है म्यूजिक सुनकर भी आपको काफी मजा आएगा। (Peacemaker Review in Hindi)

Peacemaker Official Trailer

Also Read : Gullak Season 2 Review in Hindi मध्यम वर्गीय परिवार की कहानी दर्शाती है ‘गुल्लक सीजन 2’

Also Read : The Book of Boba Fett Review स्टार वार्स महागाथा की नई कहानी में हैं ये कमिया

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: चौधरी को पाकिस्तान की चिंता करनी.., स्मृति ईरानी ने पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद को दिया करारा जवाब-Indianews
Ranveer ने इंस्टाग्राम से शादी की तस्वीर की रिमूव, रिश्ते में खटास की खबरें हुई तेज
Manipur Violence: अमेरिका में बसे कुकी जनजातियों ने किया कांग्रेस ब्रीफिंग का आयोजन, मणिपुर को लेकर भारत सरकार को घेरा-Indianews
आज जारी होंगे West Bengal HS के रिजल्ट्स, ऐसे करें चेक-Indianews
DC vs RR: संजू सैमसन के कैच आउट पर मचा बवाल,मैदान छोड़ने को तैयार नहीं थे आर आर के कप्तान -Indianews
Bhagwant Mann: क्या टूट जाएगी आम आदमी पार्टी? भगवंत मान के अमित शाह से मिलने पर अटकलें तेज-Indianews
Kareena Kapoor ने मजेदार पोस्ट पर किया रिएक्ट, स्टोरी शेयर कर फैंस के साथ किया शेयर – Indianews
ADVERTISEMENT