होम / WB Panchayat elections: बंगाल में गोला बारूद की फंडिंग किसने की? इसकी जांच NIA द्वारा की जानी चाहिए: सुवेंदु अधिकारी

WB Panchayat elections: बंगाल में गोला बारूद की फंडिंग किसने की? इसकी जांच NIA द्वारा की जानी चाहिए: सुवेंदु अधिकारी

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : July 8, 2023, 9:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),WB Panchayat elections: पंचायत चुनाव के दौरान हुई हिंसा पर पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि बंगाल में इतना गोला बारूद आया, अधिकतर मृत्यु गोली से हुई हैं। यह सब कौन भेजा? इसकी फंडिंग किसने की? यह देश विरोधी ताकतें हैं इसलिए इसकी जांच NIA द्वारा की जानी चाहिए।बता दें आज पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव हुए इस दौरान पुरे राज्य में जगह – जगह दंगे देखने को मिले। हिंसा के दौरान गोला बारूद के इस्तेमाल ने कई लोगों की जान ले ली।

सुवेंदु अधिकारी ने कहा किआज लोकतंत्र पूरी तरह से खत्म हो गया है। हमारी मांग है कि जहां भी CCTV नहीं है और जहां भी चुनाव में धांधली हुई वहां फिर से मतदान कराया जाए। इनके (राज्य चुनाव आयोग) के खिलाफ 302 के तहत FIR दर्ज़ किया जाना चाहिए।

देर शाम भाजपा के वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी राज्य चुनाव आयोग के दफ्तर पहुंचे। उनके साथ सैकड़ों समर्थक भी थे। इस दौरान उन्होंने और भाजपा के नेताओं ने हाथ पर काली पट्टी बांधकर मतदान के दौराई हुई हिस्सा का विरोध जाताया। इस दौरान शुभेंदु अधिकारी ने चुनाव आयोग के दफ्तार के बाहर गेट पर ताला लगा दिया और विरोध प्रदर्शन करने पर धरने पर बैठ गए।

ये भी पढ़ें – WB Panchayat elections: खून-खराबे से भरे हुए हैं ममता बनर्जी के हाथ.. बंगाल में खून से सनी पंचायत जरूरी नहीं: अधीर रंजन चौधरी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT