होम / Viral Holi Girls: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही लड़कियों पर कानूनी कार्रवाई, जानें क्या है जनता की राय

Viral Holi Girls: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही लड़कियों पर कानूनी कार्रवाई, जानें क्या है जनता की राय

Shanu kumari • LAST UPDATED : March 28, 2024, 9:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Viral Holi Girls: : प्रीति और विनीता, दो लड़कियां जो दिल्ली मेट्रो के अंदर और सड़कों पर अपनी होली रीलों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं। अब इन दोनों लड़कियों और इनके एक साथी पर कानूनी कार्रवाई की गई है। नोएडा पुलिस ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। स्कूटर मालिक पर कुल 80,500 रुपये का जुर्माना लगाया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को लेकर इंडिया न्यूज ने अपने प्राइम टाइम शो आकड़े हमारे फैसले आपके में जनता से सवाल किया। जिसके जबाव कुछ इस प्रकार है।

जानें जनता की राय

नोएडा में होली पर स्कूटी वाली लड़कियों के वायरल वीडियो पर आपकी क्या राय है? जिसके जबाव में 51.19 प्रतिशत लोग ने कानून का उल्लंघन बताया। वहीं 16.07 प्रतिशत लोगों ने वीडियो को अश्लील बताया। हालांकि 26.19 प्रतिशत लोगों सामाजिक मर्यादा का तोड़ना कहा वहीं 6.55 प्रतिशत लोगों का जबाव कह नही सकते था।

नोएडा पुलिस ने स्कूटी वाली लड़कियों के ख़िलाफ़ करीब 80 हज़ार का जुर्माना लगाया है? इसपर आपकी क्या राय है? जिस पर 6190 प्रतिशत लोगों का जबाव जुर्माने का रकम सही वहीं17.85 प्रतिशत लोगों ने जुर्माने का ऱकम ज्यादा बताया। इसके अलावा 17.85 प्रतिशत लोगों ने जुर्माने में छूट दी जाने की बात कही और 2.40 प्रतिशत लोगों ने इसका जबाव कह नहीं सकते दिया।

पीएम आवास पर बिल गेट्स और प्रधानमंत्री मोदी की खास बातचीत, कई मुद्दों पर हुई चर्चा

तीसरे सवाल में पूछा गया कि क्या स्कूटी वाली लड़कियों की गिरफ़्तारी को आप सही मानते हैं? जिसमें 60.11 प्रतिशत लोगों सही वहीं 36.90 प्रतिशत लोगों ने गिरफ़्तारी को गलत बताया है। इसके अलावा 2.99 प्रतिशत लोगों ने इसका जबाव कह नही सकते दिया।

2024 चुनाव में बन सकता है मतदान का रिकॉर्ड, जानें आजादी से लेकर अबतक कितना आया अंतर

सर्वे के चौथे सवाल में पूछा गया कि सड़क-ट्रेन-मेट्रो में स्टंट वाले वीडियो बनाने की बढ़ती घटनाओं की वजह आप क्या मानते हैं? जिसके जबाव में 46.42 प्रतिशत लोगों ने रील बनाने का जुनून बताया। वहीं 36.30 प्रतिशत लोगों ने पब्लिसिटी की चाहत, 12.50 प्रतिशत लोगों ने स्टंट और रोमांच बताया। इसके अलाव 4.78 प्रतिशत लोगों का जबाव कह नहीं सकते हैं।

भेजे अपनी राय

आंकड़े हमारे, फैसला आपके में हम आपसे जुड़े हर मुद्दे को आंकड़ों के जरिए रखने की कोशिश करते हैं। आप भी कोई राय देना चाहते हैं तो रोजाना रात 9 बजे इंडिया न्यूज़ पर आंकड़े हमारे, फैसला आपका देखिए और अपनी राय हमें ई-मेल kkamla22@gmail.com पर भेजिए।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT