होम / Sohana Car Accident : कैंटर ने मारी वैगनआर को टक्कर, दो महिलाओं की मौत 3 घायल..

Sohana Car Accident : कैंटर ने मारी वैगनआर को टक्कर, दो महिलाओं की मौत 3 घायल..

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : August 19, 2023, 2:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sohana Car Accident : बल्लभगढ़ मार्ग गाँव करनकी मोड़ के समीप एक बार फिर रफ्तार का कर देखने को मिला है, जहां पर एक तेज गति से आ रहे केंटर ने वेगनआर कार को अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर इतनी भयानक थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और करीब 50 मीटर तक केंटर कार को घसीटता हुआ ले गया।

इस दुर्घटना में सवार दो महिलाओं की मौत हो गई। वहीं तीन गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें गुड़गांव एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। कैंटर चालक केंटर को लेकर फरार हो गया। पुलिस इस मामले में कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया व शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

तेज रफ्तार से आ रहे आयशर कैंटर ने कार को मारी टक्कर 

मृतक के परिजनों ने बताया कि अपने परिवार सहित उत्तर प्रदेश के गांव मादक रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में गए थे। जब देर से वापस आ रहे थे। उस समय हरिओम अपनी वैगनआर कार में अपनी पत्नी सुशीला पुत्रवधू वर्षा उसकी भाभी रूपवती व उसकी दोस्त की पत्नी उर्मिला गाड़ी में सवार थे। जब वह गांव के समीप करणकी मोड पर पहुंचे इस दौरान तेज रफ्तार से आ रहे आयशर कैंटर ने कार को टक्कर मार दी। कार को करीब 50 मीटर तक घसीटता ले गया। इस दुर्घटना में उर्मिला की मौके पर ही मौत हो गई। वही रूपवती की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। वर्षा, हरिओम, सुशीला को गंभीर हालत में गुड़गांव के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। जहां पर उनका इलाज जारी है।

Read more: पत्रकार की हत्या पर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का सरकार पर जोरदार हमला..

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT