होम / Akali Dal Core Committee Meeting On March 14: अकाली दल की कोर कमेटी 14 मार्च को चुनाव परिणामों पर चर्चा करेंगे

Akali Dal Core Committee Meeting On March 14: अकाली दल की कोर कमेटी 14 मार्च को चुनाव परिणामों पर चर्चा करेंगे

India News Editor • LAST UPDATED : March 11, 2022, 9:44 pm IST

Akali Dal Core Committee Meeting On March 14

इंडिया न्यूज़, चंडीगढ़:
Akali Dal Core Committee Meeting On March 14: शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल (Sukhbir Singh Badal) ने पंजाब में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) को अगर कहीं भी भगवंत सिंह मान (Bhagwant Singh Mann) को जरूरत होने पर अपनी पार्टी के ‘‘पूर्ण रचनात्मक समर्थन’’ की पेशकश की है।

बादल ने आने वाले मुख्यमंत्री और उनकी पार्टी को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि पंजाब, पंजाबी और पंजाबियत के लिए प्रतिबद्ध एक जिम्मेदार पंथक पार्टी के रूप में अकाली दल पंजाबियों की भलाई और समृद्धि को बढावा देने और धार्मिक, क्षेत्रीय और नदी के मुददों पर राज्य के हितों की रक्षा के उपायों में नए मुख्यमंत्री का समर्थन करने के लिए पूरी तरह समर्थन करेगा। सत्ता के अंदर यां बाहर, शिरोमणी अकाली दल हमेशा खालसा पंथ और पंजाब की ‘चढदी कला’’ के लिए हमेशा खडा रहा है।

मतदान करने वाले लोगों का धन्यवाद

शिअद-बसपा गठबंधन के लिए मतदान करने वाले लाखों पंजाबियों का शुक्रिया अदा करते हुए अकाली दल अध्यक्ष ने कहा कि वह दोनो पार्टियों के कार्यकर्ताओं की मेहनत और प्रतिबद्धता से ‘बेहद प्रभावित ’ हैं। उन्होने कहा कि ‘‘ सत्ता से बाहर रहते हुए भी लाखों लोगों जिन्होने हमें वोट दिया, बल्कि उन लोगों के प्रति भी जिन्होने किसी कारण से अन्य पार्टी को वोट किया था, के प्रति हमारी जिम्मेदारी बनती है ।

हम पूरी ईमानदारी से यह जिम्मेदारी निभाएंगे। अकाली दल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष हरचरन सिंह बैंस ने बताया कि बादल ने पार्टी की कोर कमेटी की मीटिंग बुलाई है, जिसमें चुनाव परिणामों का विश्लेषण किया जाएगा। उन्होने कहा कि यह मीटिंग 14 मार्च को दोपहर बाद 2बजे पार्टी के मुख्य कार्यालय में होगी।

Read More: Kejriwal Gave Big Hints: पंजाब के बाद अब लोकसभा चुनाव पर केजरीवाल की निगाहें, दिए बड़े संकेत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT