होम / PM Modi Addresses Election Meeting At Jaunpur : बीजेपी की नीयत सबका विकास, सबका साथ, सबका विश्वास व सबका प्रयास

PM Modi Addresses Election Meeting At Jaunpur : बीजेपी की नीयत सबका विकास, सबका साथ, सबका विश्वास व सबका प्रयास

Vir Singh • LAST UPDATED : March 3, 2022, 6:30 pm IST

PM Modi Addresses Election Meeting At Jaunpur

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

PM Modi Addresses Election Meeting At Jaunpur प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendera Modi) ने आज उत्तर प्रदेश विधानसभा के छठे चरण के लिए जारी मतदान के दौरान जौनपुर (Jaunpur) स्थित टीडी कॉलेज में चुनावी सभा (election meeting) को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने एक बार फिर परिवारवादियों पर निशाना साधा। बीजेपी की उपलब्धियां गिनाने के साथ पीएम ने कहा कि पार्टी की नीयत सबका विकास, सबका साथ, सबका विश्वास व सबका प्रयास है। पीएम ने सभा में मौजूद जनता से कहा, यह गंभीर चुनौतियों का टाइम है, इसलिए विकास चाहते हैं तो बीजेपी को मतदान देकर सफल बनाएं।

Also Read : PM Modi On Indian Student Killed in Ukraine : पीएम मोदी ने नवीन शेखरप्पा के पिता से की बात

हर लाभार्थी तक बिना बिचौलिए पहुंचे योजनाओं का लाभ

PM Modi Addresses Election Meeting At Jaunpur

उन्होंने कहा, बीजेपी का हमेशा हर काम निष्ठा वाला होता है। यह पार्टी की नीति है। हमारी पार्टी लम्बे समय से नीयत, नीति व निष्ठा काम करने वाली है। मोदी ने कहा, हमारी कोशिश रहती है कि सरकार जो भी योजनाएं बनाए उसका हर लाभार्थी तक बिना बिचौलिए पूरा-पूरा लाभ पहुंचे। किसी से कोई भेदभाव न हो। गौरतलब है आज यूपी में छठे चरण का मतदान हो रहा है। इसके बाद सातवें चरण अंतिम चरण होगा। पीएम ने अंतिम चरण के तहत आने क्षेत्रों में बीजेपी उम्मीदवारों के पक्ष में वोट की लोगों से अपील की।

माफियावादियों की नीयत को सब लोग जानते हैं

पीएम ने कहा कि जौनपुर के लोग जानते हैं कि माफियावादियों की नीयत क्या रही है। उन्होंने कहा, यहां एक गांव में जिन लोगों पर दलित परिवारों के घर जलाने का आरोप है, उन्हें ये लोग आशीर्वाद दे रहे हैं, इसलिए गरीब, पिछड़े और दलित व हमारी बहनों को ऐसे लोगों से सतर्क रहना होगा। पीएम ने कहा कि इन लोगों का सरकार चलाने का यह तरीका है है कि गरीबों के सपनों को कुचलो और यूपी को लूटो। मोदी ने कहा, ऐसे लोगों को राज्य की जनता के दर्द का पता ही नहीं है।

कोरोना के संकट में स्वदेशी वैक्सीन को बदनाम करने में लगे थे घोर परिवारवादी

कोरोना के मुश्किल दौर में ये घोर परिवारवादी कहां थे। संकट की इस घड़ी में उन्होंने क्या किया। यूपी की जनता उन्हें कभी नहीं भूल सकती। कोरोना काल में जब लोग दर-दर भटक रहे थे, ये लोग देश में बने टीके टीके की आलोचना करने में लगे थे। इस साजिश में ये लोग लगे थे कि कैसे स्वदेशी टीके को बदनाम किया जाए। यह इसलिए क्योंकि बीजेपी की सरकार ने संकट की इस घड़ी में देश के हर व्यक्ति को फ्री में कोविड वैक्सीन देने का ऐलान किया था और इन्हें यह बात पच नहीं रही थी।

Also Read : PM Modi On Indian Stranded In Ukraine : सरकार का ‘आपरेशन गंगा’ भारत की बढ़ी ताकत का परिणाम

Connect With Us : Twitter | Facebook 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT