होम / Samajwadi Party Allegation Of Fraud In EVM Update : ईवीएम में धांधली के सपा के आरोपों को चुनाव आयोग ने गलत बताया

Samajwadi Party Allegation Of Fraud In EVM Update : ईवीएम में धांधली के सपा के आरोपों को चुनाव आयोग ने गलत बताया

Vir Singh • LAST UPDATED : March 9, 2022, 9:22 am IST

Samajwadi Party Allegation Of Fraud In EVM Update

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Samajwadi Party Allegation Of Fraud In EVM Update मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने समाजवार्दी पार्टी के इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीनों (EVM) में धांधली के आरोपों को गलत बताते हुए कहा है कि ईवीएम में सुरक्षित और सीलबंद हैं। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कल आरोप लगाया था कि बीजेपी के इशारे पर अधिकारी साजिश कर रहे हैं। इसी को लेकर बीजेपी और सपा में कल ठन गई थी। इसके बाद मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने सभी आशंकाओं को निराधार बताया। उन्होंने कहा कि सभी ईवीएम पूरी तरह सुरक्षित हैं।

जानिए अखिलेश ने क्या आरोप लगाए थे

Samajwadi Party Allegation Of Fraud In EVM Update
Akhilesh Yadav, Samajwady Party Chief

अखिलेश यादव ने आरोप लगाया था कि बगैर किसी सुरक्षा-व्यवस्था और दलों व प्रत्याशियों को बताए बिना ईवीएम इंधर से उधर ले जाई जा रही हैं। इसके बाद सपाइयों ने हंगामा किया। आज सुबह भी हंगामे की खबरें हैं। सपा कार्यकर्ताओं ने बरेली में कूड़े की गाड़ी में कोरे बैलेट पेपर मिलने का आरोप लगाया और हंगामा किया। उन्होंने वाराणसी में ईवीएम के फेरबदल के आरोप लगाकर बवाल काटा।

Also Read : UP Election Live 5th Phase Live : सुबह 11 बजे तक 21.39 प्रतिशत वोटिंग, अमेठी के भीमी बूथ पर झड़प

परिणाम के दिन अखिलेश कहेंगे ईवीएम तो बड़ी बेवफा निकली : अनुराग

Samajwadi Party Allegation Of Fraud In EVM Update
Anurag Thakur, Union Minister

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने अखिलेश यादव के रवैये व उनके कार्यकर्ताओं के हंगामे को लेकर तंज कसा। उन्होंने कहा, जिस दिन यानी कल 10 मार्च को जब वोटों की गिनती के बाद नतीजे आएंगे तब अखिलेश कहेंगे, ईवीएम तो बड़ी बेवफा निकली। अखिलेश ने वोटों की चोरी के आरोप लगाकर पार्टी कार्यकर्ताओं को कल वाराणसी में हंगामा के बाद ईवीएम की निगरानी पर लगा दिया था। सपाइयों ने ईवीएम रोककर हंगामा किया।

Also Read : UP Election 2022 Phase 7 Voting उत्तर प्रदेश में सातवें चरण का मतदान खत्म, 54 सीटों के लिए करीब 57 फीसद वोटिंग

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT