होम / Rahul Dravid: राहुल द्रविड़ की सादगी ने जीता जनता का दिल, वीडियो वायरल-Indianews

Rahul Dravid: राहुल द्रविड़ की सादगी ने जीता जनता का दिल, वीडियो वायरल-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : April 26, 2024, 10:49 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Rahul Dravid: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और वर्तमान में भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने अपने स्वभाव से लोगों का दिल जीता। वोट डालने के बाद द्रविड़ ने मीडिया से बात की और कहा, कि “हर किसी को बाहर आना चाहिए और वोट करना चाहिए। यह एक अवसर है जो हमें लोकतंत्र में मिलता है। इसे न गवाएं औहर मिली गई सुविधाओं का आनंद उठाएं। चलिए जानते हैं पूरी खबर..

Realme C65: रियलमी धमाके को तैयार, आज भारत में लॉन्च करेगा सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन; जानें स्पेक्स और कीमत – indianews

राहुल द्रविड़ ने आम लोगों की तरह लगे कतार में

पूर्व भारतीय कप्तान और भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा मुख्य कोच राहुल द्रविड़ शुक्रवार को बेंगलुरु में अपना वोट डालने के लिए पोलिंग बूथ पर पहुंचे। मौजूदा लोकसभा चुनाव में वोट डालने का मौका मिलने से पहले द्रविड़ एक आम आदमी की तरह कतार में खड़े थे। उन्होंने लोगों से बाहर आकर मतदान करने का भी आग्रह किया। वोट डालने के बाद द्रविड़ ने मीडिया से बात की और कहा, “हर किसी को बाहर आकर वोट करना चाहिए। यह एक अवसर है जो हमें लोकतंत्र में मिलता है। “द्रविड़ के पूर्व साथी और महान भारतीय स्पिनर अनिल कुंबले ने भी बेंगलुरु में अपने मतदान अधिकार का प्रयोग किया।

Almond Oil: बादाम का तेल लगाने के ये हैं फायदे, दूर होंगी इससे जुड़ी परेशानियां-Indianews

वीडियो हुई वायरल

राहुल द्रविड़ की सादगी देख पूरा सोशलस मीडिया हैरान हो गया। गौर करने वाली बात ये थी कि वो काफी धैर्य के साथ कतार में खड़े दिखे। जिससे उन्होंने फैन्स का दिल जीत लिया।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT