होम / 4 जनवरी से बंद होने जा रही है BlackBerry Classic की सर्विसेज

4 जनवरी से बंद होने जा रही है BlackBerry Classic की सर्विसेज

Sameer Saini • LAST UPDATED : January 1, 2022, 4:56 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

BlackBerry Classic एंड्रॉयड और IOS से पहले ब्लैकबेरी के फ़ोन लोगों के बीच काफी फेमस थे। अब धीरे धीरे बदलती टेक्नोलॉजी के साथ लोगों की पसंद भी बदल गई है। आज लोग लेटेस्ट टेक्नोलॉजी को अपना कर दुनिया के साथ कदम से कदम मिला कर चल रहे है। जिसके कारण अब पुरानी कंपनियों को इसका खामियाजा भुग्नता पड़ रहा है। वहीं हाल ही में ब्लैकबेरी कंपनी ने भी ऐलान किया है कि वह अपने सभी क्लासिक स्मार्टफोन मॉडल्स का सपोर्ट बंद करने जा रही है। इसका अर्थ यह है की जो भी लोग इस समय इन फ़ोन्स को इस्तेमाल कर रहे है वह अब नहीं कर पाएंगे।

नहीं कर सकेंगे कॉल और मैसेज (BlackBerry Classic)

कंपनी ने ऐलान किया है वह अपने सभी क्लासिक स्मार्टफोन्स का सपोर्ट 4 जनवरी 2022 से बंद करने जा रही हैं, जो कि BlackBerry OS या फिर BB10 OS पर रन करते हैं। यदि कंपनी सपोर्ट बंद करती है तो यूज़र्स डिवाइस से किसी को भी कॉल नहीं कर पाएंगे इसके अलावा, डाटा एक्सेस, एसएमएस व फिर इमरजेंसी जैसी सभी सुविधाओं को भी यूज़ नहीं कर पाएंगे ।

BlackBerry Classic

Also Read : BSNL New Prepaid Plans 2022 बीएसएनएल ने खेला बड़ा दांव, कम कीमत में दे रहा है शानदार ऑफर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT