होम / कॉलिंग फीचर और धांसू डिजाइन के साथ Bluei ने लॉन्च की अपनी पहली स्मार्टवॉच

कॉलिंग फीचर और धांसू डिजाइन के साथ Bluei ने लॉन्च की अपनी पहली स्मार्टवॉच

Sameer Saini • LAST UPDATED : August 4, 2022, 4:39 pm IST

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: मोबाइल एक्सेसरीज़ ब्रांड Bluei ने भारत में अपनी पहली स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। ख़ास फीचर्स की बात करें तो इसमें हमें ब्लूटूथ कॉलिंग के अलावा बहुत से शानदार फीचर्स देखने को मिलते हैं। कंपनी ने इसे Bluei TORSO के नाम से पेश किया है। इसमें आपको 1.69 इंच की बड़ी आईपीएस स्क्रीन मिलती है। आइये जानते हैं इस वाच के कुछ ख़ास फीचर्स।

Bluei TORSO स्मार्टवॉच के फीचर्स

Features of Bluei Torso Smartwatch

फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको मल्टी-स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं। जिन्हे आप अपनी डेली लाइफ में यूज कर सकते हैं। वाच को ख़ास तोर पर उन लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है जो अपनी हेल्थ को लेकर चिंतित रहते हैं। इसमें आपको SpO2 मॉनिटरिंग, हार्ट रेट ट्रैकिंग, स्लीप मॉनिटरिंग, स्टेप्स और फिटनेस ट्रैकिंग देखने को मिलती हैं।

ये फीचर्स बनाते है इसे और भी ख़ास

स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर, कॉल हिस्ट्री, सिंक और सेव कॉन्टैक्ट्स के साथ क्विक एक्सेस डायल पैड सपोर्ट मिलता है, जिससे यह कॉलिंग स्मार्टवॉच के रूप में एक बेस्ट ऑप्शन बन कर सामने आती है। इस वाच से आप फ़ोन के कैमरा को भी कंट्रोल कर सकते हैं और एक रिमोट की तरह इसे यूज कर सकते हैं। स्मार्टवॉच में आपको स्मार्ट नोटिफिकेशन भी मिलता है अर्थात आपको बार बार फ़ोन बाहर निकालने की जरूरत नहीं है आप वाच में ही मैसेज का क्विक रिव्यु देख सकते हैं। कंपनी का दावा है कि वाच को लंबे समय तक वियर करने पर भी कोई परेशानी नहीं होगी। घड़ी कई भाषाओं को भी सपोर्ट करती है।

Bluei TORSO स्मार्टवॉच की कीमत

Bluei Torso Smartwatch Price

ये स्मार्टवॉच एनिमेशन और हाई डेफिनिशन विजुअल्स को सपोर्ट करती है। डिस्प्ले 240×280 पिक्सल रेसोलुशन के साथ आती है। साथ ही आपको इसमें ऑलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर भी मिलता है, ब्लूई टोर्सो में में कलर कंट्रास्ट का भी ख़ास ख्याल रखा गया है। क्राउन रोटेशन बटन के साथ स्मार्टवॉच का स्क्वायर डायल देखने में काफी सुंदर है। स्मार्टवॉच आज से भारत के सभी 150 ऑफलाइन स्टोर्स पर 2,999 रुपये की कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। वाच ब्लैक, ब्लू, ग्रीन, व्हाइट और रोज़ गोल्ड में उपलब्ध है।

ब्लूई के निदेशक, बिक्री और प्रौद्योगिकी, अखिलेश चोपड़ा ने वाच के लॉन्च पर बताया कि हमारी नई ब्लूई टोर्सो हमारी पहली स्मार्टवॉच है क्योंकि इसमें स्मार्टवॉच के सभी बेहतरीन फीचर्स हैं जैसे कि एक शानदार टच रिस्पॉन्स, बेहतर हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स और इसके साथ-साथ कालिंग फीचर इसका एक हाईलाइट फीचर है। स्मार्टवॉच आईपी 68 वाटरप्रूफ रेटिंग के साथ आती है। इस वाच से आप कैमरा कंट्रोल, म्यूजिक कंट्रोल, और मौसम की जानकारी सीधे प्राप्त कर सकते हैं।

हमे Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

UP Assistant Professor Bharti 2024: यूपी में प्रोफेसर सहित विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, जानें पूरा डिटेल्स-Indianews
DC VS RR Toss Update: राजस्थान रॉयल्स ने जीता टॉस, राजस्थान की टीम में दो बदलाव-Indianews
IPL 2024, DC VS RR Live Score: राजस्थान रॉयल्स ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला-Indianews
Haryana Vidhan Sabha: हरियाणा में पलट सकता है खेल, बीजेपी सरकार का तीन निर्दलीय विधायकों से बिगड़ा तालमेल-Indianews
Shakib Al Hasan: शाकिब अल हसन का फैन पर फूटा गुस्सा, सेल्फी लेने के लिए पहुंचे शख्स को मारने के लिए उठाया हाथ-Indianews
IPL 2024: पर्पल कैप की रेस में जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल के बीच टक्कर,ऑरेंज कैप की रेस ये खिलाड़ी सबसे आगे-Indianews
Cervical Pain: सर्वाइकल पेन से हैं परेशान, तो रोजाना करें ये 4 योगासन, जल्द मिलेगा राहत-Indianews
ADVERTISEMENT