होम / Vi ग्रहको के लिए खुशखबरी, 20 रुपये से कम कीमत का सस्ता किफायती प्लान लॉन्च

Vi ग्रहको के लिए खुशखबरी, 20 रुपये से कम कीमत का सस्ता किफायती प्लान लॉन्च

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : April 12, 2024, 12:54 pm IST

ndia News (इंडिया न्यूज़), Vi New Plan: वोडाफोन आइडिया भारत में टेलीकॉम सेक्टर की तीसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। Vi के पास फिलहाल करीब 22 करोड़ का यूजर बेस है। कंपनी अपने यूजर्स की सुविधा के लिए समय-समय पर नए ऑफर्स और नए प्लान लाती रहती है। ग्राहकों को लुभाने के लिए Vi की ओर से नया सस्ता रिचार्ज प्लान लॉन्च किया गया है। Vi ने हाल ही में अपने कई प्लान को अपडेट किया है और कई नए रिचार्ज प्लान लॉन्च किए हैं। कंपनी हर तरह के प्लान में यूजर्स को ज्यादा से ज्यादा फायदा देने की कोशिश कर रही है। Vi ने अब अपने ग्राहकों के लिए 20 रुपये से कम कीमत में एक शानदार प्लान पेश किया है।

IPL 2024: LSG के खिलाफ हार का सिलसिला तोड़ने उतरेगी DC की टीम, देखें संभावित प्लेइंग इलेवन, रिकॉर्ड्स और सबकुछ

नए प्लान में क्या मिलेगा लाभ 

बता दें कि, Vi ने अपने ग्राहकों के लिए 19 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश किया है। Vi का नया रिचार्ज प्लान एक डेटा वाउचर है। Vi का नया रिचार्ज प्लान एक दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। अगर इसमें मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें 1GB डेटा मिलता है। Vi के इस प्लान में कॉलिंग या एसएमएस की सुविधा नहीं मिलती है।

कंपनी ने प्लान को किया अपडेट

यदि आप एक Vi उपयोगकर्ता हैं जिसे अधिक डेटा की आवश्यकता है। अगर आपके एक्टिव प्लान की दैनिक डेटा सीमा खत्म हो गई है तो Vi का यह डेटा वाउचर आपके लिए बहुत उपयोगी हो सकता है। इसमें कंपनी अपने प्रीमियम ऐप्स का एक्सेस नहीं देती है। आपको बता दें कि इस प्लान को बाजार में उतारने से पहले कंपनी ने अपने 49 रुपये वाले प्लान को अपडेट किया था। अपडेट के बाद कंपनी 49 रुपये के प्लान में ग्राहकों को 20GB डेटा ऑफर कर रही है।

बच्चों की वजह से Boney Kapoor ने घटाया 15 किलो वजन, जान्हवी-अर्जुन ने बनाया प्रेशर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT