होम / OnePlus 10 Pro भारत में इस दिन हो सकता है लॉन्च, लीक्स में सामने आए फीचर्स

OnePlus 10 Pro भारत में इस दिन हो सकता है लॉन्च, लीक्स में सामने आए फीचर्स

Sameer Saini • LAST UPDATED : March 15, 2022, 3:22 pm IST

OnePlus 10 Pro Launch Date

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

लीक्स में वनप्लस के अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus 10 Pro की तारीख सामने आ गयी है। फेमस टिपस्टर के मुताबिक यह फ़ोन 22 या 24 मार्च को लॉन्च हो सकता है। आपको बता दें यह फ़ोन चीन में इस साल की शुरुआत में लॉन्‍च किया गया था। फ़ोन की लॉन्च डेट के साथ साथ इसके फीचर्स का भी खुलासा किया गया है। यह फ़ोन OnePlus 9 Pro का सक्‍सेसर होने वाला है। इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला AMOLED डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 प्रोसेसर की पावर मिलने वाली हैं।

Leaked features of OnePlus 10 Pro

OnePlus 10 Pro
OnePlus 10 Pro

फ़ोन को NE2213 मॉडल नंबर के साथ लिस्‍ट किया है। इस लिस्टिंग से फोन की RAM ओर कुछ ख़ास फीचर्स सामने आए है। फ़ोन में 12GB की RAM है और यह ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लेस है। इस फ़ोन के सिंगल-कोर और मल्टी-कोर स्कोर भी सामने आए हैं। इस फ्लैगशिप फोन को 1,209 सिंगल-कोर स्कोर और 3351 मल्टी-कोर स्कोर प्राप्त हुए हैं ।परंतु इससे फ़ोन की रियल परफॉर्मेंस का अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता।

Specifications of OnePlus 10 Pro 

OnePlus 10 Pro
OnePlus 10 Pro

कहा जा रहा है कि यह फ़ोन चीन में लॉन्च हुए फ़ोन के समान ही होने वाला है। वहीं चीन में लॉन्च हुए फ़ोन की स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें हमें Android 12 मिलता है। इस फोन में 6.7-इंच का कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन ऑक्टा-कोर Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर के साथ आता है। वहीं फ़ोन में कैमरा कि बात करे तो में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 48-मेगापिक्सल का Sony IMX789 प्राइमरी सेंसर है। इसके साथ फ़ोन में OIS सपोर्ट भी मौजूद है।

इसके अलावा एक 50-मेगापिक्सल का Samsung ISOCELL JN1 सेंसर मिलेगा। आखिर में 8-मेगापिक्सल का टेलीफोटो शूटर OIS सपोर्ट के साथ मौजूद है। वहीं इस फ़ोन में में 32-मेगापिक्सल का Sony IMX615 सेल्फी कैमरा सेंसर मिलता है। फोन में 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो कि 80W सुपर फ्लैश चार्ज वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस फ्लैश चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

OnePlus 10 Pro Price in China

बता दें कि इस स्मार्टफोन के 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत चीन में CNY 4,699 यानि लगभग 54,500 भारतीय रुपये है। इसके अलावा इस फोन के 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत CNY 4,999 यानि लगभग 58,000 भारतीय रुपये है और इसके 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट कि कीमत CNY 5,299 यानि लगभग 61,500 भारतीय रुपये है।

OnePlus 10 Pro Launch Date

Also Read : Flipkart Big Saving Days Sale Today Offers शानदार फीचर्स से लैस 10 हज़ार से कम में खरीदें ये स्मार्टफोन्स

Connect With Us : Twitter | Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Shahid Kapoor-Mira Rajput ने एक साथ वर्कआउट करते फोटो की शेयर, बाइसेप्स को फ्लेक्स करते दिखे एक्टर -Indianews
Suresh Raina: सड़क दुर्घटना में सुरेश रैना के चचेरे भाई की मौत-Indianews
Pakistan: पाकिस्तान में जबरन हो रहा हिंदू लड़कियों का धर्म परिवर्तन…, पाकिस्तानी सीनेट सदस्य का दावा
Diljit Dosanjh को कॉन्सर्ट में पहुंचने के लिए कार पार्किंग में उतारना पड़ा हेलिकॉप्टर, शो के लिए चार्ज की थी मोटी रकम -Indianews
Panchayat Season 3: ‘पंचायत सीज़न 3’ का रिलीज़ डेट आया सामने, जानें कब और कहां देख सकेंगे यह सीरीज-Indianews
Video: पाकिस्तानी शादी में दूल्हे ने दुल्हन को दिया ऐसा गिफ्ट, चौंक गए इमरान खान
Kim Jong Un Pleasure Squad: हर साल 25 वर्जिन लड़कियां चुनता हैं किम जोंग, करता है ये गंदा काम- Indianews
ADVERTISEMENT