होम / Oneplus Launch Date: वनप्लस का पहला फोल्डेबल फोन इस दिन होगा भारत में लॉन्च, लुक-डिजाइन है बेहद यूनिक

Oneplus Launch Date: वनप्लस का पहला फोल्डेबल फोन इस दिन होगा भारत में लॉन्च, लुक-डिजाइन है बेहद यूनिक

Deepika Gupta • LAST UPDATED : October 14, 2023, 3:03 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ) Oneplus Launch Date: वनप्लस (OnePlus ) ने अपने मचअवेटेड स्मार्टफोन की एक तस्वीर शेयर कर दी है। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ कंपनी ने इसकी डेट भी कन्फर्म कर दी है। स्मार्टफोन 19 अक्टूबर को शाम 7:30 बजे लॉन्च होगा। लॉन्च इवेंट को आप कंपनी के यूट्यूब चैनल के माध्यम से देख पाएंगे। बता दें भारत में बहुत ही जल्द वनप्लस फोल्डेबल स्मार्टफोन्स मार्केट में आने वाला है। मार्केट में इस फोन का यूजर्स को बेसब्री से इंतजार है। तो जानिए इस फोन की खासियत।

फीचर्स हैं काफी यूनिक

इस फोन में 7.82 इंच का OLED प्राइमरी डिस्प्ले मिल सकता है। जबकि कवर डिस्प्ले का साइज 6.31 इंच हो सकता है। दोनों ही डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती हैं। इसमें Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर और 100W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है। वनप्लस ने फाइनली बड़े इंतजार के बाद अपने एक्स हेंडल पर वनप्लस Open की लॉन्चिंग कन्फर्म कर दी है।

जानिए कितम और फंक्शन

इस फोल्डेबल स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। इस सेटअप में 48MP का प्राइमरी, 48MP का सेकेंडरी और 64MP का टेलीफोटो लेंस 3X ऑप्टिकल जूम के साथ शामिल होगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32MP कैमरा मिल सकता है। फोन की बैटरी 4,805mAh की होगी, जिसके साथ 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। सिर्फ फीचर्स ही नहीं फोन की कीमत भी ऑनलाइन सामने आ चुकी है। कहा जा रहा है कि कंपनी इस फोन को 1,20,000 रुपये की कीमत में लॉन्च कर सकती है।

ये भी पढ़े-

Sarkari Naukri 2023 : 10 वीं पास के लिए निकली वैकेंसी, बिना परीक्षा मिलेगी नौकरी

24 अक्टूबर के बाद इन फोन में नहीं चलेगा WhatsApp, देखें लिस्ट ; कहीं आपका फोन तो नहीं…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT