होम / Royal Enfield की अपकमिंग बाइक्स

Royal Enfield की अपकमिंग बाइक्स

India News Editor • LAST UPDATED : October 9, 2021, 2:17 pm IST

Royal Enfield
इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

भारत में त्योहारी सीजन शुरू हो चुका है। वहीं बहुत से लोग अपने वाहन खरीदने के लिए भी इस सीजन का इंतजार करते हैं। इसलिए वाहन निर्माता कंपनियां इसी सीजन में अपने नए-नए मॉडल भी पेशी करती हैं। यदि आप इस बार दोपहिया वाहन खरीदने के लिए सोच रहे हैं तो आज हम आपको बता रहे हैं रॉयल एनफील्ड की अपकमिंग बाइक्स, जो आने वाले समय में भारतीय सड़कों पर दौड़ती नजर आएंगी और अपनी परफॉर्मेंस से बाजार में फिर से धूम मचाएंगी।

Interceptor 650 and Continental GT 650

इस साल रॉयल एनफील्ड की 120वीं वर्षगांठ पड़ रही है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि चेन्नई स्थित मोटरसाइकिल निमार्ता Interceptor 650 और Continental GT 650 (कॉन्टिनेंटल जीटी 650) मोटरसाइकिलों के लिए कुछ स्पेशल एडिशन पेंट स्कीम को भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है। इनकी कीमत पहले से मौजूद बाइक्स की तुलना में थोड़ी ज्यादा हो सकती है।

Also Read : फोर्ड के गुजरात और तमिलनाडु प्लांट्स टाटा मोटर्स के हो सकते हैं, दोनों कंपनियों में बातचीत जारी

Scram 411 Royal Enfield Himalayan

रॉयल एनफील्ड अपनी आफ-रोडर मोटरसाइकिल Royal Enfield Himalayan के थोड़ा और रोड-ओरिएंटेड वर्जन पर काम कर रही है। इस बाइक की लगातार टेस्टिंग जारी है। कई बार इस बाइक को सड़क पर टेस्टिंग करते हुए देखा जा चुका है। नया वर्जन रोजमर्रा की आवाजाही को ध्यान में रखकर तैयार किया जा रहा है।

यह बाइक आने वाले हफ्तों में लॉन्च कर सकती है। स्पाय तस्वीरों में इस मॉडल का एक्सटीरियर डिजाइन पहले ही लीक हो चुका है। इसमें हिमालयन के जैसा ही इंजन और चेसिस दिया गया। लेकिन इसमें अलग तरह के पहिये देखने को मिलेंगे। बाइक से जुड़ी ज्यादा जानकारी जल्द ही सामने आएगी।

650cc Cruiser

रॉयल एनफील्ड 650सीसी पैरलल ट्विन इंजन पर आधारित एक नई क्रूजर बाइक भी लाने की तैयारी में है। इसे भी टेस्टिंग के दौरान कई बार देखा जा चुका है। हाल ही में कंपनी ने इस नाम का पेटेंट कराया है। इस बाइक की टेस्टिंग के दौरान देखी गई बाइक के लेटेस्ट स्पाय तस्वीरों से पता चलता है कि नई मोटरसाइकिल में गोल हेडलैम्प होंगे। इसके साथ इसमें हवा से बचाव के लिए बड़े वायजर, पतला ईंधन टैंक और अलॉय व्हील्स दिए गए हैं।

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Mileage Cars: इन 5 पेट्रोल गाड़ियों का माइलेज है इतना तगड़ा, CNG कारों को भूल जाएंगे- Indianews
Muslim Population: ‘मुस्लिम सबसे अधिक कंडोम का…’, पीएम मोदी के ‘ज्यादा बच्चे’ वाले बयान पर ओवैसी का पलटवार -India News
Sahil Khan: कौन हैं अभिनेता साहिल खान, महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में क्या है उनकी भूमिका ?-Indianews
CSK vs SRH : चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के सामने रखा 213 रन का लक्ष्य, शतक से चूके ऋतुराज गायकवाड़-Indianews
Kerala: देश के दक्षिणी राज्यों में हीटवेव का लहर, लू की चपेट में आने से एक की मौत
Bipasha Basu और Karan Singh Grover शादी की सालगिरह पर किया दिल छू लेने वाला पोस्ट, देखें
Lok Sabha Election 2024: दो चरणों में कम मतदान की क्या है वजह, जानें लोगों की राय-Indianews
ADVERTISEMENT