होम / Samsung Galaxy S23 Ultra: सैमसंग के फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी अल्ट्रा एस23 पर मिल रहा जबरदस्त छूट

Samsung Galaxy S23 Ultra: सैमसंग के फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी अल्ट्रा एस23 पर मिल रहा जबरदस्त छूट

Shashank Shukla • LAST UPDATED : January 10, 2024, 9:30 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Samsung Galaxy S23 Ultra: दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग जल्द ही अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज Samsung Galaxy S24 की सीरीज को लांच करने वाली है। ऐसे में इस समय सैमसंग के स्मार्टफोन एस23 अल्ट्रा की कीमतों में भारी कमी देखने को मिली है। ऐसे में अगर आप भी इस समय स्मार्टफोन खरीदने पर विचार रहे हैं, तो आपको Galaxy S23 Ultra पर विचार करना चाहिए।

25000 रुपये तक की छूट

यदि आप फ्लैगशिप सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा खरीदने पर विचार कर रहे हैं, तो अब ऐसा करने का सही समय है। गैलेक्सी S23 अल्ट्रा की कीमत वर्तमान में ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर 74,999 रुपये है।17 जनवरी को गैलेक्सी S24 श्रृंखला के आधिकारिक अनावरण से पहले S23 के सीरीज के कमतों में भारी कटौती की गई है। S23 अल्ट्रा का बेस वेरिएंट, शुरुआत में सूचीबद्ध किया गया था। 99,999 रुपये में, किसी भी डेबिट या क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके प्रीपेड भुगतान करने पर 25,000 रुपये की तत्काल छूट मिलती है, जिसका अर्थ है कि यह 74,999 रुपये की कम कीमत पर उपलब्ध है।

बेस वैरिएंट पर उपलब्ध है छूट

कृपया ध्यान रखें कि कीमत में कटौती विशेष रूप से पिछले साल के गैलेक्सी एस 23 अल्ट्रा के बेस वेरिएंट पर लागू होती है, जिसमें 12 जीबी रैम और 256 जीबी ऑनबार्ड स्टोरेज है। साथ ही, यह ऑफर पूरे देश में विशिष्ट पिन कोड तक ही सीमित है। ई-कॉमर्स साइट अमेज़न इंडिया पर, समान स्मार्टफोन की कीमत व्यापक उपलब्धता के साथ लगभग 95,000 रुपये है। इसके अतिरिक्त, सैमसंग ने हाल ही में गैलेक्सी एस23 और गैलेक्सी एस23+ दोनों की कीमत में 10,000 रुपये की कटौती की घोषणा की है।

एस 23 सीरीज के अन्य फोन्स पर डिस्काउंट

इस हफ्ते की शुरुआत में, दक्षिण कोरियाई तकनीकी दिग्गज ने भारत में अपने पिछली पीढ़ी के फ्लैगशिप – गैलेक्सी एस 23 और सैमसंग गैलेक्सी एस 23+ की कीमतों में उल्लेखनीय रूप से कमी की। ये संशोधित कीमतें अब आधिकारिक सैमसंग ऑनलाइन स्टोर के साथ-साथ अमेज़ॅन और फ्लिपकार्ट जैसे लोकप्रिय खुदरा विक्रेताओं सहित विभिन्न प्लेटफार्मों पर दिखाई दे रही हैं, जो उनके मूल मूल्य टैग से 10,000 रुपये की उल्लेखनीय कमी का प्रदर्शन कर रहे हैं।

17 जनवरी को लांचिंग

17 जनवरी को निर्धारित, सैमसंग की फ्लैगशिप गैलेक्सी S24 सीरीज़ का बहुप्रतीक्षित लॉन्च जल्द ही अनावरण किया जाएगा। सैमसंग का फ्लैगशिप अनपैक्ड 2024 इवेंट मुश्किल से एक हफ्ते दूर है। यह वार्षिक कार्यक्रम सैन जोस, कैलिफ़ोर्निया में SAP सेंटर में होगा। इस साल के पहले अनपैक्ड इवेंट में कंपनी के नवीनतम गैलेक्सी डिवाइस लाइनअप का प्रदर्शन किया जाएगा। यह फ्लैगशिप लॉन्च इवेंट अपने पूर्ववर्तियों से उल्लेखनीय रूप से अलग होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें:

BCCI ने टीम इंडिया के घरेलू सीजन 2024-26 के लिए की आधिकारिक साझेदारों की घोषणा

Keshav Maharaj:भगवान हनुमान और राम के भक्त हैं केशव महाराज,’राम सिया राम’, गाने को लेकर कही यह बात

Arjuna Award 2023: अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित किए गए मोहम्मद शमी, राष्ट्रपति मुर्मू ने ऐसे किया सम्मानित

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT