होम / WhatsApp Down: दूनियाभर में वॉट्सऐप हुआ डाउन, देर रात मैसेज नहीं भेज पा रहे थे यूजर्स

WhatsApp Down: दूनियाभर में वॉट्सऐप हुआ डाउन, देर रात मैसेज नहीं भेज पा रहे थे यूजर्स

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : April 4, 2024, 12:23 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), WhatsApp Down: मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप को बुधवार रात करीब 11.45 बजे दुनिया भर में कई यूजर्स के लिए डाउन हो गया है। ऐप या व्हाट्सएप वेब ब्राउज़र में लॉग इन करने का प्रयास करने वाले यूजर्स को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। यूजर्स मैसेज नहीं भेज पा रहे हैं।

मैसेज नहीं भेज पा रहे थे यूजर्स

हालांकि, कई यूजर्स ने ये भी कहा है कि मैसेज रिसीव करने और भेजने में कोई दिक्कत नहीं है। माना जा रहा है कि कुछ यूजर्स के लिए सेवाओं में दिक्कत है तो कुछ के लिए यह ठीक से काम कर रही है। वेब जगत में समस्याओं पर नज़र रखने वाली लोकप्रिय वेबसाइट डाउनडिटेक्टर ने भी व्हाट्सएप सेवाओं में समस्या की पुष्टि की है। डाउनडिटेक्टर ने एक ग्राफ भी जारी किया है, जिसमें व्हाट्सएप की सर्विस में दिक्कतों के चलते लगातार प्रयास करने वाले यूजर्स की संख्या में अचानक बढ़ोतरी देखी जा रही है।

Downdetector shows the outage faced by WhatsApp users

बता दें कि, इस साल की यह दूसरी बार समस्या है जब मेटा के स्वामित्व वाले प्लेटफॉर्म को आउटेज का सामना करना पड़ा है। लेकिन अब जाकर यह समस्या बहाल हो गया है। यूजर्स पहले की तरह मैसेज आसानी से भेज पा रहे हैं।

स्कैल्प को हेल्दी रखने के साथ नेचुरली लंबे और घने बालों के लिए मेथीदाने का इन तरीकों से करें इस्तेमाल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT